ऑनलाइन कंपनियों के खिलाफ प्रदर्शन 13 से, हर जिले में धरना

News - रायपुर | कन्फैडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की ओर से 13 नवंबर से ऑनलाइन कंपनियों के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:46 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news protests against online companies since 13 picket in every district
रायपुर | कन्फैडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) की ओर से 13 नवंबर से ऑनलाइन कंपनियों के खिलाफ प्रदर्शन शुरू किया जाएगा। कैट के पदाधिकारी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को कंपनियों के खिलाफ ज्ञापन भी सौंपेगे। यह विरोध छत्तीसगढ़ समेत देश के सभी राज्यों में होगा। इस संबंध में कैट की पहली बैठक जल्द ही दिल्ली में होगी। इसमें सभी राज्यों के पदाधिकारी शामिल होंगे। 13 नवंबर को व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल सभी राज्यों के राज्यसभा और लोकसभा सांसदों को ज्ञान सौंपेगा। 20 नवंबर को लगभग 200 शहरों में धरना-प्रदर्शन किया जाएगा। इसमें छत्तीसगढ़ के सभी प्रमुख शहर शामिल होंगे। 25 को 500 से ज्यादा जिलों में कंपनियों के खिलाफ व्यापारी मार्च निकाला जाएगा।



2 दिसंबर को सभी राज्यों की राजधानियों में व्यापारी रैली निकलेगी। इसमें राज्यभर के व्यापारी शामिल होंगे। कैट प्रतिनिधिमंडल की ओर से सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को ऑनलाइन कंपनियों के खिलाफ ज्ञापन सौंपा जाएगा। कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर पारवानी ने बताया कि इस मुद्दे पर देशभर के प्रमुख व्यापारी नेताओं की एक रैली 10 दिसंबर तक दिल्ली में भी होगी।

इसमें छत्तीसगढ़ के सैकड़ों कारोबारी शामिल होंगे। इसके अलावा जनवरी में दिल्ली में एक तीन दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन होगा जिसमें करीब 10 हजार व्यापारी शामिल होंगे। ऑनलाइन कंपनियों के खिलाफ इस आंदोलन में व्यापारियों के अलावा ट्रांसपोर्ट, लघु उद्योग, किसान, हाकर्स, उपभोक्ता एवं स्वयं कारोबारियों के साथ ही स्वदेशी जागरण मंच को भी जोड़ने तैयारी है।

X
Raipur News - chhattisgarh news protests against online companies since 13 picket in every district
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना