जनप्रतिनिधि व संस्थाएं कर रहीं सहयोग, जारी किया लिंक

Dhamtari News - कारोना से लड़ाई में जनप्रतनिधियों के साथ ही आम लोग सहयोग कर रहे हैं। स्वयंसेवी संस्थाओं ने भी सहयोग करना शुरू कर...

Mar 27, 2020, 06:46 AM IST

कारोना से लड़ाई में जनप्रतनिधियों के साथ ही आम लोग सहयोग कर रहे हैं। स्वयंसेवी संस्थाओं ने भी सहयोग करना शुरू कर दिया है। जिला प्रशासन ने भी सहयोग का आग्रह करते हुए लिंक जारी किया है।

जानकारी के मुताबिक कलेक्टर रजत बंसल ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने व लॉकडाउन से पैदा हो रही परिस्थितियों का सामना करने के लिए लोगों व संस्थाओं से सहयोग का आग्रह किया है। प्रशासन के साथ जिले की अनेक संस्थाएं, निजी संगठन, विभिन्न क्लब, गैर सरकारी संगठनों सहित अनेक लोगों ने स्वप्रेरणा व स्वेच्छा से इसमें रुचि दिखाते हुए गरीबों की मदद के लिए सामने आए। इस पर क्लिक कर लोग चाही गई जानकारी भर सकते हैं। सामग्री एक साथ एकत्रित कर, सूची तैयार कर जरूरतमंद लोगों को दान की जाएगी।

महापौर देंगे अपना एक माह का वेतन : महापौर विजय देवांगन लोगों की सहायता के लिए अपना एक माह का वेतन मुख्यमंत्री कोष में देंगे। उन्होंने कहा कि
कोरोना वायरस एक वैश्विक महामारी है, जिससे निपटने के लिए हम सबको सामूहिक प्रयास करने की जरूरत है।

ओएमजी ग्रुप ने दान किए दाल- चावल के 70 पैकेट

आम लोगों की मदद के लिए लोग सहयोग करने लगे हैं। ओएमजी ग्रुप ने गुरुवार को नगर निगम को राशन के 70 पैकेट दिए। एक पैकेट में 3 किलो चावल और 1 किलो दाल है। ओएमजी ग्रुप ने बताया कि भविष्य में ग्रुप द्वारा करीब 3 लाख रुपए दान किया जाएगा। इसके लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

विधायक देंगी राशन

करोना से लड़ने के लिए धमतरी विधायक रंजना डिपेन्द्र साहू ने एक महीने के वेतन से जरूरतमंदों की मदद करने का फैसला किया है। एक माह की वेतन से खाद्य सामग्री के पैकेट बनाकर जरूरतमंदों को दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि पूरा देश कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट है।

कोकड़ी में होने वाला सम्मेलन स्थगित : कुरूद| साहू समाज बानगर की ओर से ग्रामीण साहू समाज के सहयोग से आयोजित 5 अप्रैल को ग्राम कोकड़ी में तय वार्षिक सम्मेलन एवं आदर्श विवाह कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना