जनप्रतिनिधि व ग्रामीणों ने धनगांव में बाहरी के आने पर लगाई रोक

Anchalik News - मुंडा. धनगांव में बैनर लगाकर बाहरी लोगों के आने पर रोक लगाते लोग। मुंडा| कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने जिला...

Mar 27, 2020, 07:10 AM IST
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news public representatives and villagers ban the arrival of outsiders in dhangaon

मुंडा. धनगांव में बैनर लगाकर बाहरी लोगों के आने पर रोक लगाते लोग।

मुंडा| कोरोना वायरस संक्रमण से बचाने जिला प्रशासन सख्ती से पेश आ रहा है। वहीं कुछ ऐसे भी ग्राम पंचायतें हैं, जहां जनप्रतिनिधि अौर ग्रामीण संक्रमण से गांव को सुरक्षित रखने बाहरी व्यक्तियों की आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिए हैं।

जिला मुख्यालय से 8 किमी दूर अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति बाहुल्य गांव नवीन ग्राम पंचायत धनगांव के सरपंच तुलसी मनहरे, पंच दिलीप कुमार विजय, कुमार गणेश्वर चौधरी, हेम बाई बंजारे, शिवचरण नेताम, राजेश यादव, सुनीता चेलक, राजेश चौधरी, मितानिन इंदिरा मनहरे, मालती कोसले, भुनेश्वरी नेताम व ग्राम प्रमुख रामबगस नेताम सहित यहां के ग्रामीणों ने पहले तो गली-गली घूम कर लोगों को घर में ही रहने के लिए जागरूक कि। इसके बाद सभी ने एक राय होकर गांव को संक्रमित होने से बचाने एहतियात के तौर पर उस रास्ते को बंद कर दिया, जहां दूसरे गांव के लोगों का आना-जाना होता है। बैरिकेड्स लगाकर सूचना बोर्ड के माध्यम से गांव में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। गांव के लोगों को भी बिना ठोस कारण के गांव से बाहर जाने नहीं दिया जा रहा है।

X
Nayapara Rajim News - chhattisgarh news public representatives and villagers ban the arrival of outsiders in dhangaon

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना