दिवाली मिलन में जुटा पंजाबी समाज होनहार बच्चों का किया गया सम्मान

News - कम्युनिटी रिपोर्टर | रायपुर छत्तीसगढ़ पंजाबी सनातन सभा की ओर से शनिवार को जोरा स्थित पंजाब केसरी भवन में दिवाली...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:41 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news punjabi community gathered in diwali meet honors promising children
कम्युनिटी रिपोर्टर | रायपुर

छत्तीसगढ़ पंजाबी सनातन सभा की ओर से शनिवार को जोरा स्थित पंजाब केसरी भवन में दिवाली मिलन का आयोजन किया गया। एक हजार से ज्यादा लोग इसमें शामिल हुए। यूथ विंग ने इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। समापन से पहले समाज के होनहार बच्चों का सम्मान भी किया गया। सभा के प्रवक्ता सतीश भूटानी ने बताया कि यूथ विंग अध्यक्ष विकास विग और महिला विंग अध्यक्ष अर्चना डोगर और उनकी पूरी टीम ने मिलकर कई तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जिनका लोगों ने खूब आनंद उठाया। महिला विंग की सदस्यों ने स्टेज पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति भी दी। इस दौरान सभा के अध्यक्ष अरुण लूथरा, महासचिव प्रदीप गुप्ता, हरीश जग्गी, रोहित अरोरा, विनोद पाहवा, रोहित गुलाटी आदि मौजूद रहे।

ब्राह्मण समाज... लक्ष्मी और तुलसी की साथ में की पूजा

सर्व ब्राह्मण समाज, मोवा और सड्‌डू दलदल सिवनी परिक्षेत्र के संयुक्त तत्वाधान में दिवाली मिलन और तुलसी विवाह उत्सव का आयोजन किया गया। यहां समाज ने लक्ष्मीजी और तुलसी की साथ में पूजा की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाज के प्रांताध्यक्ष ललित मिश्रा थे। विशेष अतिथि के रूप में समाजसेवी अनिल दुबे और पं. ऋषि तिवारी मौजूद रहे। इस मौके पर समाज ने समाजसेवी विजय शुक्ला, मुनेश्वर पांडेय, देवेंद्र दुबे, सरोज दुबे, वैदेही शर्मा को शॉल और श्रीफल देकर सम्मानित किया। परिक्षेत्र अध्यक्ष प्रफुल्ल दुबे और सचिव चंदन पांडेय ने बताया कि इस मौके पर अंताक्षरी समेत विविध प्रतियोगिताएं भी रखी गई थीं।

X
Raipur News - chhattisgarh news punjabi community gathered in diwali meet honors promising children
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना