रणजी: चार साल में दूसरी बार त्रिपुरा के खिलाफ 19 को उतरेगा छत्तीसगढ़

News - छत्तीसगढ़ की टीम रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में चार साल में दूसरी बार त्रिपुरा के खिलाफ उतरेगी। अटल नगर(नया रायपुर) के...

Jan 16, 2020, 07:41 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news ranji chhattisgarh will land on 19th against tripura for the second time in four years
छत्तीसगढ़ की टीम रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में चार साल में दूसरी बार त्रिपुरा के खिलाफ उतरेगी। अटल नगर(नया रायपुर) के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 19 जनवरी को दोनों टीमें दूसरी बार आमने-सामने होंगी। छत्तीसगढ़ को बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन दिखाना होगा। दोनों टीमें 2016 में पहली बार भिड़ी थी। छत्तीसगढ़ की टीम को 2016 में बीसीसीआई से फुल मेंबरशिप मिली थी। इसके बाद रणजी में डेब्यू मैच त्रिपुरा से हुआ था। इसमें मोहम्मद कैफ की कप्तानी में छत्तीसगढ़ ने 9 विकेट से जीत दर्ज की थी। छत्तीसगढ़ के बल्लेबाज और गेंदबाज दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया था। त्रिपुरा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 54 ओवर में 118 रन बनाकर ऑलआउट हा़े गए थे। जवाब में खेलने उतरी छत्तीसगढ़ ने 103.5 ओवर में 255 रन बनाकर बढ़त 137 रन की बढ़त हासिल की थी। दूसरी पारी में त्रिपुरा ने 84.3 ओवर में 149 रन बनाए और छत्तीसगढ़ को 12 रन की बढ़त दी। दिन का मैच खत्म होने तक छत्तीसगढ़ ने दूसरी पारी में 3.5 ओवर में 13 रन बनाए और डेब्यू मैच में जीत के साथ अपनी शुरुआत की थी।

डेब्यू मैच में आशुतोष ने जड़ा था शतक : दाएं हाथ के बल्लेबाज आशुतोष सिंह ने डेब्यू मैच में शानदार शतक जड़ा था। पहली पारी में आशुतोष ने 140 रन बनाए थे। इसमें 16 चौके और 1 छक्के भी लगाए थे। वहीं, स्पिनर अजय मंडल ने दोनों पारी में सर्वाधिक सात विकेट झटके थे।

X
Raipur News - chhattisgarh news ranji chhattisgarh will land on 19th against tripura for the second time in four years
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना