वालंटियरों से मांगा सहयोग, मास्क सैनिटाइजर घरों तक पहुंचाएंगे

Kanker News - लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को सहयोग के लिए वॉलेंटियर को आगे आने की अपील प्रशासन ने की है। एसडीएम प्रेमलता...

Mar 27, 2020, 06:30 AM IST

लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को सहयोग के लिए वॉलेंटियर को आगे आने की अपील प्रशासन ने की है। एसडीएम प्रेमलता मंडावी ने कहा किस क्षेत्र में किस संगठन द्वारा कार्य किया जाएगा, इसकी जानकारी ग्रामीणों को देने ग्रामवार वॉलेंटियर सूची तैयार की जाएगी। जिन संगठनों, समाजसेवियों द्वारा यह कार्य किया जाएगा उनको परिचय पत्र जारी किया जाएगा।

इस काम में लगे सभी वालंटियर संक्रमण के रोकथाम के लिए मास्क, सैनिटाइजर व सोशल डिस्टेंस का अनिवार्य रूप से पालन करेंगे। इच्छुक वॉलेंटियर अपना नाम एबीईओ दुर्गेश शोरी के मोबाइल नंबर 9669459205 एवं अंजू मंडावी दुर्गुकोंदल 9424131325 पर संपर्क कर दर्ज करा सकते हैं। अपने निवास का वार्ड नंबर, नाम एवं मोबाइल नंबर देना आवश्यक है। हर वार्ड के लिए 3 वालंटियर एवं हर गांव में 5 का चयन किया जाना है। लोगों को आवश्यक सामग्रियां उनके घरों तक पहुंचाने वॉलेंटियर बनकर अपना अमूल्य योगदान दे सकते हैं।

साथ ही किराना एवं आवश्यक वस्तु व्यापारी, किराना खाद्य वस्तुओं एवं दवा आदि की निरंतर आपूर्ति के लिए राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर आदि स्थानों से लाने एसडीएम या पुलिस थाने से परिपत्र जारी कराकर वाहन को रास्ते में अनावश्यक परेशानी से निजात मिलेगी। इस संबंध में राज्य शासन ने निर्देश भी जारी किए हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना