पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bhanupratappur News Chhattisgarh News Seeks Cooperation From Volunteers Mask Sanitizers To Reach Homes

वालंटियरों से मांगा सहयोग, मास्क सैनिटाइजर घरों तक पहुंचाएंगे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों को सहयोग के लिए वॉलेंटियर को आगे आने की अपील प्रशासन ने की है। एसडीएम प्रेमलता मंडावी ने कहा किस क्षेत्र में किस संगठन द्वारा कार्य किया जाएगा, इसकी जानकारी ग्रामीणों को देने ग्रामवार वॉलेंटियर सूची तैयार की जाएगी। जिन संगठनों, समाजसेवियों द्वारा यह कार्य किया जाएगा उनको परिचय पत्र जारी किया जाएगा।

इस काम में लगे सभी वालंटियर संक्रमण के रोकथाम के लिए मास्क, सैनिटाइजर व सोशल डिस्टेंस का अनिवार्य रूप से पालन करेंगे। इच्छुक वॉलेंटियर अपना नाम एबीईओ दुर्गेश शोरी के मोबाइल नंबर 9669459205 एवं अंजू मंडावी दुर्गुकोंदल 9424131325 पर संपर्क कर दर्ज करा सकते हैं। अपने निवास का वार्ड नंबर, नाम एवं मोबाइल नंबर देना आवश्यक है। हर वार्ड के लिए 3 वालंटियर एवं हर गांव में 5 का चयन किया जाना है। लोगों को आवश्यक सामग्रियां उनके घरों तक पहुंचाने वॉलेंटियर बनकर अपना अमूल्य योगदान दे सकते हैं।

साथ ही किराना एवं आवश्यक वस्तु व्यापारी, किराना खाद्य वस्तुओं एवं दवा आदि की निरंतर आपूर्ति के लिए राजनांदगांव, दुर्ग, रायपुर आदि स्थानों से लाने एसडीएम या पुलिस थाने से परिपत्र जारी कराकर वाहन को रास्ते में अनावश्यक परेशानी से निजात मिलेगी। इस संबंध में राज्य शासन ने निर्देश भी जारी किए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें