ऑनलाइन कारोबार से दुकानें बंद, होगा विरोध

News - रायपुर | ऑनलाइन कंपनियों की वजह से 30 हजार कारोबारियों की दुकानें बंद होने की स्थिति में आ गई है। इस मामले में केंद्र...

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
रायपुर | ऑनलाइन कंपनियों की वजह से 30 हजार कारोबारियों की दुकानें बंद होने की स्थिति में आ गई है। इस मामले में केंद्र सरकार ने कंपनियों को नोटिस भी जारी किया था, लेकिन दोनों पक्षों में कोई बात नहीं बनी। इसका सीधा नुकसान व्यापारियों को झेलना पड़ रहा है। कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अमर परवानी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष, विक्रम सिंहदेव, प्रदेश कार्यकारी महामंत्री परमानंद जैन और प्रवक्ता राजकुमार राठी ने बताया कि ऑनलाइन कंपनियों के खिलाफ जरूरत पड़ी तो प्रतिस्पर्धा आयोग ऑफ इंडिया या कोर्ट भी जाया जाएगा। कैट की ओर से जल्द ही दिल्ली में एक सम्मेलन आयोजित किया जाएगा जिसमें सभी ब्रांडेड कंपनियों को बुलाया जाएगा और उन्हें बताया जाएगा कि यदि ब्रांड इतनी बड़ी छूट दे रहे हैं, तो व्यापारी उन ब्रांडों का बहिष्कार करने के साथ ही देशभर में उनके उत्पादों को नहीं बेचेंगे।

ऑफलाइन कंपनियों की वजह से बाजार को लगभग 30 प्रतिशत कारोबार का नुकसान हुआ है। खासतौर पर मोबाइल कारोबारियों को इसका नुकसान झेलना पड़ रहा है।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना