निर्धारित समय के पहले खोलीं दुकानें, 3 पर लगा जुर्माना

Champa News - निगम कर्मियों के पहचान पत्र की फोटोकॉपी लेकर शहर में घूम रहे लोग रायगढ़ | लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवा के तहत...

Mar 27, 2020, 06:36 AM IST
Baradwar News - chhattisgarh news shops opened before scheduled time 3 fined

निगम कर्मियों के पहचान पत्र की फोटोकॉपी लेकर शहर में घूम रहे लोग

रायगढ़ | लॉकडाउन के दौरान आवश्यक सेवा के तहत काम कर रहे निगम कर्मियों के लिए निगम ने एक हजार पास बनवाए। किसी ने इनसे डुप्लीकेट कार्ड बना लिए। मंगलवार को कार्ड बांटे गए। जब निगम को नकली पास बनाए जाने की सूचना मिली तो नए कार्ड्स किए। आईकार्ड की फोटोकॉपी लेकर कुछ लोग घूम रहे हैं।

निर्देश देतीं एसपी।

नल जल योजना से नहीं मिल रहा पानी, महिलाओं को करना पड़ता है इंतजार

सेमरा | धुरकोट में पानी के लिए एक से डेढ़ घटे का इंतजार करना पड़ता है। पानी टंकी से लगे नल कनेक्शन से पानी लेने में महिलाओं को रोजना लंबा इंतजार करना पड़ रहा। पंचायत का अमला उदासीन है। स्वास्थ्य विभाग की टीम एक तरफ 24 घंटे ड्यूटी कर रही हैं तो पंचायत का अमला सोया हुआ है। सबेरे से महिलाओं को पानी भरने के लिए इंतजार करना पड़ रहा है। पानी लेने अाई चम्पा बाई ने बताया कि पानी टंकी में इस नल से आठ घर पानी भरते हैं, लेकिन पानी के लिए रोज इंतजार करना पड़ता है।

इन दुकानों के खिलाफ की गई कार्रवाई

सीएमओ विक्रन भगत की टीम ने वार्ड नं. 1 में सुरेन्द्र कुमार राठौर, शिव की मोबाइल दुकान एवं मुक्ताराजा में शिवशंकर बरेठ सहित तीनों आवश्यक सेवाओं की दुकानों को शासन द्वारा तय समय सीमा से पहले खुली मिली। ऐसे में कार्रवाई करते तीनों दुकानदारों से एक-एक हजार रुपए जुर्माना किया गया। उन्हें चेतावनी भी दी गई कि अगर भविष्य में दोबारा गलती मिली तो कड़ी कार्रवाई होगी।

शुक्र मनाइए, शहर में कोई

पॉजिटिव केस नहीं

समाज सेवा... वालंटियर्स की टीम करेगी पुलिस की मदद

टीआई एमएल शर्मा ने बताया कि नगर में विभिन्न गतिविधियों में सहयोग के लिए नगर के 10 युवाओं को वालंटियर्स के रूप में चुना गया है, उनकी टीम गठित कर पुलिस की मदद करने के लिए नियुक्त किया गया है।

जैजैपुर नाका चौक.... एसपी ने कहा- वालंटियर्स नियुक्त करें

बुधवार की दोपहर करीब 3 बजे सक्ती की ओर से एसपी पारुल माथुर बाराद्वार के जैजैपुर नाका चौक पहुंचीं। उन्होंने जैजैपुर नाका चौक पर उपस्थित टीआई मोतीलाल शर्मा से बाराद्वार शहर एवं आसपास के गांवों में लॉकडाउन के बारे में जानकारी ली। करीब 20 मिनट जैजैपुर चेकिंग पॉइंट में रुकने के बाद बाराद्वार टीआई एवं बाकी स्टाफ को लोगों के साथ स्वयं की भी सुरक्षा का ध्यान रखने, वालंटियर्स की नियुक्ति सहित विभिन्न निर्देश दिए।

X
Baradwar News - chhattisgarh news shops opened before scheduled time 3 fined

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना