तेंदुए की तस्करी में छापा नहीं मिला मुख्य आरोपी

News - रायपुर| तेंदुए के दो शावकाें की तस्करी की रायपुर और गरियाबंद पुलिस संयुक्त रूप से जांच कर रही है। दूसरे दिन लगातार...

Sep 14, 2019, 07:43 AM IST
रायपुर| तेंदुए के दो शावकाें की तस्करी की रायपुर और गरियाबंद पुलिस संयुक्त रूप से जांच कर रही है। दूसरे दिन लगातार शुक्रवार को पुलिस ने मैनपुर के आसपास छापा मारा, लेकिन मुख्य तस्कर फिरोज मेमन नहीं मिला है। पुलिस की तलाश में जुट गई है। इधर शावकों को रायपुर लाते पकड़े गए चूनाभट्ठी रायपुर निवासी मोहम्मद साबिर अली और राकेश निषाद दोनों को शुक्रवार जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने दोनों को रिमांड पर लिया गया था। दो दिन पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया। हालांकि आरोपियों से पूछताछ में जानकारी नहीं मिल पाई है। क्योंकि शावक का सौदा फिरोज ने किया था।







उन्हें सिर्फ रायपुर तक शावकों को लाना था। यहां से ग्राहक खुद शावक को ले जाते। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि तेंदुआ के शिकार के बाद आरोपियों ने शावकों को उठाया था। तेंदुआ को मारकर जंगल में दफनाया गया है। वन विभाग की टीम भी इसमें जांच में जुट गई है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। पुलिस का दावा है कि फिरोज के पकड़ने जाने पर इस मामले में और जानकारी मिल पाएगी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना