लिव-इन में रह रहे युवक पर बनाया शादी का दबाव तो कर दी मां-बेटी की हत्या

News - रायपुर | नवा रायपुर के नकटी गांव में बंद राइस मिल के पास अधजली मिली मां-बेटी के शव के बाद मौत की गुत्थी सुलझ गई है।...

Dec 04, 2019, 08:40 AM IST
रायपुर | नवा रायपुर के नकटी गांव में बंद राइस मिल के पास अधजली मिली मां-बेटी के शव के बाद मौत की गुत्थी सुलझ गई है। भाटापारा के वेदप्रकाश साहू ने दोनों की हत्या की है। महिला पति को छोड़ने के बाद से आरोपी वेदप्रकाश के साथ लिव इन मे रहती थी। महिला युवक पर शादी के लिए दबाव बना रही थी, लेकिन वो शादी नहीं करना चाहता था। महिला ने परेशान करना शुरू कर लिया। इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए युवक ने प्लानिंग की। उसे रविवार को कॉल कर रायपुर बुलाया जहां दिनभर उसे नवा रायपुर में घुमाया-फिराया। रात में नकटी गांव के पास शराब पीने का झांसा देकर ले गया जहां दोनों की हत्या कर दी। आरोपी ने पहले बच्ची को मारा, फिर महिला पर हमला किया। दोनों की पहचान छिपाने के लिए पेट्रोल डालकर आग लगा दी। वहां से अपने गांव भाग निकला। आरोपी तकनीक जांच में फंस गया। माना पुलिस के मुताबिक मृतका निशा साहू (26) की शादी पांच साल पहले भाटापारा में हुई थी। वह पिछले दो साल से पति से अलग रह रही थी। उसका तलाक का केस चल रहा है। महिला की चार साल की बेटी थी। वेदप्रकाश साहू (24) उसका रिश्तेदार है। महिला वेदप्रकाश के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। वेदप्रकाश रायपुर में प्राइवेट नौकरी करता था। रोज भाटापारा से रायपुर अप-डाउन करता था।

महिला ने शादी के लिए उसपर दबाव बनाना शुरू कर दिया। वेदप्रकाश उससे साथ शादी नहीं करना चाहता था। महिला धमकी देने लगी। तब उसने महिला की हत्या की प्लानिंग की। उसने शनिवार को रेकी की और नकटी गांव का चयन किया।

उसने कॉल करके रविवार को निशा को रायपुर बुलाया। निशा अपनी बेटी को लेकर ट्रेन से रायपुर पहुंची। आरोपी स्टेशन से उन्हें रिसीव किया। उन्हें दिनभर घुमाया-फिराया। उसने एक जगह शराब ली। फिर उसने महिला से कहा कि वह शराब पीएगा, इसलिए महिला को लेकर रात 8 बजे बंद राइस मिल के पास ले गया। वहां उसने शराब पी और फिर दोनों की हत्या कर दी। दोनों की हत्या के बाद शव को जलाकर वह भाटापारा भाग निकला।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना