कुकिंग गैस भरवाने लगी कतार, एक घंटे तक लोगों को करना पड़ा इंतजार

Kawardha News - कोरोना वायरस के प्रभाव को फैलने से रोकने व लोगों को जागरूक करने को लेकर प्रशासनिक अधिकारी सावधानी बरत रहे हैं।...

Mar 27, 2020, 07:11 AM IST
Pandriya News - chhattisgarh news the queues started filling the cooking gas people had to wait for an hour

कोरोना वायरस के प्रभाव को फैलने से रोकने व लोगों को जागरूक करने को लेकर प्रशासनिक अधिकारी सावधानी बरत रहे हैं। एसडीएम प्रकाश टंडन ने नगर में किराना स्टोर्स, मेडिकल दुकान, सब्जी दुकानों में लोग खरीदारी के दौरान एक दूसरे के संपर्क न आ सके इसको लेकर नगर की दुकानों के सामने चूना से 1 मीटर की दूरी तक गोल घेरा (सर्कल) बनवाए, ताकि ग्राहक एक दूसरे के संपर्क में न आ सके। इससे लोग सुरक्षित रहेंगे।

कर्मचारियों ने बुधवार रात ही सभी दुकानों में चूना से 1 मीटर दूरी तक घेरा बनाया। लॉकडाउन के दौरान लोगों को राशन की खरीदारी करने दिक्कते न हो इसको लेकर शासन ने समय निर्धारित किया है। इसके बाद भी लोग शासन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। बुधवार को सुबह 7 बजे से ही राशन दुकान, गैस और सब्जी दुकानों में लोगों की भीड़ जुट गई। इस दौरान लोग नियमों का पालन न कर अव्यवस्थित तरीके से खरीदारी करते नजर आए। बुधवार रात को सभी दुकानों में चूना का गोल घेरा बनाया गया। गुरुवार को सुबह गैस एजेंसी के बाहर सर्कल बनाने के बाद लोग व्यवस्थित तरीके से गैस भरवाने लाइन में एक घंटे तक अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए। इस दौरान गैस लेने ग्राहकों की लाइन लग गई। जिसके चलते लोगों को परेशानी हुई।

पंडरिया. गैस एजेंसी में गैस भरवाने लगी ग्राहकों की कतार।

X
Pandriya News - chhattisgarh news the queues started filling the cooking gas people had to wait for an hour

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना