शहर से लेकर अंचल तक की गलियां वीरान, घरों में बंद हैं लोग

Ambikapur News - दिव्यांग बुजुर्ग के मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप गुरुवार की दोपहर 2 बजे रेल काॅरीडोर पर 65 वर्षीय दिव्यांग...

Mar 27, 2020, 06:25 AM IST

दिव्यांग बुजुर्ग के मिलने से ग्रामीणों में हड़कंप

गुरुवार की दोपहर 2 बजे रेल काॅरीडोर पर 65 वर्षीय दिव्यांग बुजुर्ग मिलने से ग्राम सोनपुर में हडकंप मच गया। बुजुर्ग ने बताया कि वह सिंगरौली का रहने वाला है। जबलपुर स्टेशन में लोगों ने उसे जबरदस्ती मालगाड़ी में बैठा दिया। इसके बाद वह गुरुवार को रेल काॅरीडोर से सोनपुर के रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया। इसकी जानकारी गांव वालों को मिलने ने गांव में हडकंप मच गया। इसकी जानकारी स्वास्थ्य विभाग व पुलिस कर्मियों को लगी तो उन्होंने बुजुर्ग का स्वास्थ्य परीक्षण कराया। इसके बाद दिव्यांग को वहीं ग्राम सोनपुर में छोड़ दिया गया है। अब दिव्यांग खुले आसमान में रहने को मजबूर है।

को सील कर उन दोनों लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।


सूरजपुर| लाॅकडाउन के दूसरे दिन जिला मुख्यालय सहित ग्रामीण अंचलों में सन्नाटा छाया रहा। जरूरी आवश्यकताओं वाली दुकानों को ही खुलने की छूट दी। हालांकि प्रशासन सहित पुलिस विभाग मुस्तैदी से कार्य करता रहा। सब्जी की दुकानों पर ज्यादा भीड़ एकत्र न हो, इसके लिए नगरपालिका परिषद ने साप्ताहिक बाजार को वार्ड क्रमाकं-16 से हटाकर स्टेडियम ग्राउंड में शिफ्ट कर दिया है। स्टेडियम ग्राउंड में शुक्रवार की सुबह 9 से दोपहर बाद 3 बजे तक हाट बाजार लगाया जाएगा। प्रत्येक व्यापारी एक मीटर की दूरी बनाकर दुकानों का संचालन करेंगे।

जानकारी के अनुसार नगर के भैयाथान रोड स्थित पंच मंदिर वार्ड में दो अलग-अलग परिवारों को होम आइसोलेशन में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को 2 लोग हैदराबाद से लौटे थे। जिनके घरों को सील कर उन दोनों लोगों को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना