जनकपुर में दोपहर को पानी नहीं आता, सुबह सिर्फ 5 मिनट

Kanker News - जलावर्धन योजना शुरू होने के बाद दूर हो जाएगी समस्या जनकपुर पार्षद नरेश बिछिया ने कहा पानी की समस्या को लेकर...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST

जलावर्धन योजना शुरू होने के बाद दूर हो जाएगी समस्या

जनकपुर पार्षद नरेश बिछिया ने कहा पानी की समस्या को लेकर कई बार सीएमओ और कलेक्टर को अवगत करा चुके हैं लेकिन निराकरण नहीं हो पाया है। वार्ड में पानी की गंभीर समस्या है। जलावर्धन योजना शुरू होने के बाद पानी की समस्या समाप्त हो जाएगी।

कांकेर | शहर के जनकपुर वार्ड में पिछले तीन साल से दोपहर(दुसरी पाली) में पानी सप्लाई नहीं हो रहा है। सुबह आधा घंटा पानी आता था, लेकिन पिछले सप्ताह भर से अब सुबह भी दस मिनट ही पानी आ रहा है। इससे वार्डवासियों की परेशानी बढ़ गई है।

जनकपुर में पानी की समस्या गंभीर बनी हुई है। सप्ताह भर से तो की समस्या और ज्यादा गंभीर हो गई है। वार्ड में सुबह के दौरान ही आधा घंटा पानी मिल रहा था। अब आधा घंटा की जगह मुश्किल से दस मिनट ही पानी मिल रहा है। पिछले तीन सालों से तो दुसरी पाली में दोपहर के दौरान बिल्कुल पानी नहीं मिल रहा था। वार्ड के लोगो को हैंडपंप से पानी लाना पड़ रहा है। वार्ड में 350 घर है। जनकपुर में बड़ी पानी टंकी भी है। इसके बाद भी पानी की समस्या बनी हुई है।

जनकपुर वार्डवासी पालिका व कलेक्टर से कई बार शिकायत कर चुके हैं लेकिन समस्या का निराकरण नहीं हो पा रहा है। वार्ड में साल के बारह महीने पानी की समस्या रहती है। टैंकर रोजाना आता, आए तो भी गलियंों में नहीं जाता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना