सुनसान में चाकू मारकर तीन बार लूटपाट करने वाले दो फंसे

News - खमतराई इलाके में चाकू मारकर लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने शुक्रवार को घेराबंदी कर पकड़ा। लुटेरे बेहद...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 07:50 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news two trapped and robbed three times trapped in deserted
खमतराई इलाके में चाकू मारकर लूटपाट करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने शुक्रवार को घेराबंदी कर पकड़ा। लुटेरे बेहद शातिर हैं। वे तीन-चार वारदातें पहले भी कर चुके हैं। पकड़े जाने के बाद पूछताछ में उन्होंने लूट की पिछली तीन वारदातें स्वीकार की हैं। लुटेरे सूनसान में अकेले आने जाने वालों को निशाना बनाते थे। मोबाइल और जेब में रखे पैसे लूटने के लिए वे चाकू तक चला देते थे। भनपुरी के बिट्‌टू गुप्ता को उन्होंने चाकू मारकर पैसे लूटे थे। टीआई रमाकांत साहू ने बताया कि बिट्‌टू फैक्ट्री में काम करता है। वह गुरुवार शाम फैक्ट्री से घर लौट रहा था। रास्ते में उसे पारस साहू (18) और उगेश्वर सिंह (20) ने रोक लिया। आरोपियों ने उसके गले में चाकू अड़ाकर जान से मारने की धमकी दी और मोबाइल छिन लिया। बिट्टू बहुत डर गया। वह हड़बड़ाकर अपने घर पहुंचा और बड़े भाई को घटना की जानकारी दी। दोनों भाई बाइक लेकर लुटेरों को ढूंढने निकले। आधा घंटे में लुटेरों को दोनों भाइयों ढूंढ लिया। उनके बीच विवाद हुआ। बिट्टू के बड़े भाई टिक्कू पर पारस ने चाकू से हमला कर दिया। उसने कमर पर दो बार हमला किया। उसके बाद दोनों आरोपी वहां से भाग निकले। बिट्टू ने अपने भाई को अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसके भाई का इलाज चल रहा है।



अस्पताल से ही पुलिस को घटना की सूचना मिली। उसके बाद जांच शुरू की गई। पुलिस को आरोपियों के बाइक का नंबर मिल गया। उसे आधार पर पुलिस पारस तक पहुंच गई। उससे पूछताछ के बाद उमेश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया। पारस चाकू और चाकूबाजी में पहले भी जेल जा चुका है।

लूट के और भी मामले खुलने की आशंका

पुलिस ने बताया कि पारस पेशेवर चोर है। जेल से छूटने के बाद से वह लूटपाट भी करने लगा है। पुलिस उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ कर रही है। उससे लूट के और भी मामले खुलने की संभावना है। वह घटना के दौरान हत्या भी कर सकता है।

X
Raipur News - chhattisgarh news two trapped and robbed three times trapped in deserted
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना