सब्जी व राशन वाली गाड़ी भी रोकी कुछ दिनों में हो सकती है परेशानी

Kanker News - भानुप्रतापपुर। वार्ड को लाकडाऊन करने लोगों ने स्वयं लगा दिए बैरिकेड। भानुप्रतापपुर| कोरोना के चलते नगर में भी...

Mar 27, 2020, 06:30 AM IST
Bhanupratappur News - chhattisgarh news vegetable and ration car may also be in trouble in a few days

भानुप्रतापपुर। वार्ड को लाकडाऊन करने लोगों ने स्वयं लगा दिए बैरिकेड।

भानुप्रतापपुर| कोरोना के चलते नगर में भी लॉकडाउन है। सब्जी व राशन लेकर आने वाली गाड़ियो को भी रोक दिया गया है। इससे कुछ दिनोंे में लोगों को परेशानी हो सकती है। वार्ड क्रमांक 1 व 2 के लोगों ने वार्ड में बाहरी लोगों के प्रवेश को रोकने सभी रास्तों पर बैरिके़ड लगा दिए हैं। पार्षद मनीष योगी ने कहा कि प्रशासन के लॉकडाउन का पूरा समर्थन कर रहे हंै। वार्ड में कोई भी बाहरी व्यक्ति नहीं आ सके इसके लिए बैरिकेड लगाया गया है।

नगर के अति आवश्यक सेवाओं की दुकानें मेडिकल स्टोर, किराने दुकान आदि में लोगों की भीड़ ना हो इसके लिए दुकान के सामने मार्किंग की गई है। लोग बारी-बारी से दुकान में अपना सामान खरीद सकते हैं। पूरे देश में लाकडाउन के चलते वाहनों को आने जाने नहीं दिया जा रहा है।

राशन सामग्री लेकर आने वाले वाहनों को भी आने नहीं दिया जा रहा है। किराना व्यापारी के अनुसार दुकानों में लगातार स्टॉक कम हो रहा है। बाहर से सामान नहीं आ रहा है। कुछ दिन में स्टाक खत्म हो जाएगा तो परेशानी बढ़ सकती है। सब्जियों को लेकर आने वाले वाहनों को भी भानुप्रतापपुर आने नहीं दिया जा रहा है।

X
Bhanupratappur News - chhattisgarh news vegetable and ration car may also be in trouble in a few days

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना