जहां नहीं पहुंच रही पुलिस वहां ग्रामीणों ने कर दी नाकेबंदी

Bastar Jagdalpur News - कोई आना-जाना न कर सके इसलिए गांव में पहरेदारी करते युवक। नकुलनार| कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन...

Mar 27, 2020, 06:31 AM IST
Bijapur News - chhattisgarh news villagers put blockade where police were not reaching

कोई आना-जाना न कर सके इसलिए गांव में पहरेदारी करते युवक।

नकुलनार| कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर जिला प्रशासन के बाद अब लोग खुद जागरूक होकर दूसरे लोगों को जागरूक करने लगे हैं। बीमारी को फैलने से रोकने के लिए जहां अब तक पुलिस नहीं पहुंच पाई थी वहां पर अब ग्रामीण खुद नाकेबंदी कर रहे हैं।

ऐसा ही दंतेवाड़ा जिले के खूटेपाल में गुरूवार को देखने को मिला, जहां पर युवक गांव से बाहर और अंदर आने जाने वाले लोगों पर नजर रखे हुए हैं। युवकों ने यहां पर मुख्य सड़क पर केवल एंबुलेंस की आवाजाही ही होने दे रहे हैं, बाकी गाड़ियों पर रोक लगा दी है। खुटेपाल नकुलनार से बचेली जाने वाली मुख्य सड़क है। गांव के लोगों को बाहर जाने और बाहर से गांव में आने के लिए सरपंच से अनुमति लेनी पड़ रही है। सरपंच जोगा ने बताया कि गांव के लोग हर दिन बचेली, किरंदुल और दंतेवाड़ा के साथ ही अन्य जगहों तक आवाजाही करते हैं, जिस पर अब पाबंदी लगा दी है। बहुत जरूरी होने पर ही उन्हें गांव से बाहर जाने की अनुमति दी जा रही है। इसके अलावा दूसरे गांव के लोगों को खूटेपाल में आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

X
Bijapur News - chhattisgarh news villagers put blockade where police were not reaching

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना