वेटलिफ्टरों ने कहा- 3 फेडरेशन होने की वजह से हो रही दिक्कत

News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर . रायपुर राजधानी रायपुर में शुक्रवार से पावर लिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग के मुकाबले शुरू हुए।...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 07:50 AM IST
Raipur News - chhattisgarh news weightlifters said the problem being caused by having 3 federations
स्पोर्ट्स रिपोर्टर . रायपुर

राजधानी रायपुर में शुक्रवार से पावर लिफ्टिंग और बॉडी बिल्डिंग के मुकाबले शुरू हुए। ओपन कैटेगरी में सुभाष स्टेडियम में आयोजित टूर्नामेंट में प्रदेश के अलग-अलग जिले से लगभग 250 खिलाड़ी शामिल हो रहे है। इसमें पहले दो दिन पावरलिफ्टिंग के मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद 13 अक्टूबर को बॉडी बिल्डिंग के मुकाबले खेले जाएंगे।

टूर्नामेंट में विजेताओं को 3 लाख रुपए की प्राइज मनी दी जाएगी। मुकाबले के पहले दिन शुक्रवार को दूसरे जिले से आए लिफ्टर्स ने दैनिक भास्कर से अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। दल्लीराजहरा के खिलाड़ियों ने बताया कि राज्य में तीन अलग-अलग फेडरेशन काम कर रहे है। जिसकी वजह से हमें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अगर कोई खिलाड़ी दूसरे फेडरेशन से खेलता है, तो बाकि फेडरेशन वाले नाराज हो जाते है। जिससे उन्हें स्टेट और नेशनल में मौका नहीं मिलता। इसके अलावा नेशनल जाने वाली टीम को ट्रैक-सूट और जूते भी नहीं देते। हमें अपने खर्च पर टूर्नामेंट खेलने जाना पड़ता है। इसलिए हम खेल छोड़ने की कोशिश कर रहे है।

X
Raipur News - chhattisgarh news weightlifters said the problem being caused by having 3 federations
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना