सखी सेंटर में युवती से मिलने गईं महिला एसपी और समाज सेविका की वकील से झूमाझटकी

News - सुप्रीम कोर्ट के आदेश से पिछले छह महीने से सखी सेंटर में रह रही अंजलि जैन से मिलने को लेकर शनिवार को बड़ा बवाल हो...

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
सुप्रीम कोर्ट के आदेश से पिछले छह महीने से सखी सेंटर में रह रही अंजलि जैन से मिलने को लेकर शनिवार को बड़ा बवाल हो गया। अंतरजातीय विवाह में चर्चा में आई अंजलि से मिलने रेडियो एसपी रिचा मिश्रा और समाज सेविका ममता शर्मा पहुंचे थे। उसी समय बिलासपुर की वकील प्रियंका शुक्ला पहुंच गईं। तीनों के बीच सखी सेंटर के भीतर विवाद हुआ और नौबत मारपीट तक पहुंच गई। 15 मिनट वहां जमकर हंगामा हुआ। विवाद की सूचना मिलने के बाद वहां पुलिस भी पहुंच गई। बाद में दोनों पक्षों ने कोतवाली थाने में एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत की है।

सीएसपी डीसी पटेल ने बताया कि रेडियो एसपी मिश्रा और ममता शर्मा ने महिला वकील शुक्ला पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है। जबकि वकील ने शिकायत की है कि रेडियो एसपी रिचा और ममता ने उनसे मारपीट की है। दोनों शिकायतों की जांच की जा रही है। सखी सेंटर में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज निकालकर देखा जाएगा। उसके बाद ही कार्रवाई का फैसला होगा।

आधी रात फोन पर जैन ने दी धमकियां : किरणमयी ने लिखाई रिपोर्ट

कांग्रेसी नेत्री व पूर्व महापौर डॉ. किरणमयी नायक ने सरस्वती थाने में अंजलि के पिता के खिलाफ धमकी की रिपोर्ट लिखाई है। अंजलि का केस डॉ. नायक का जूनियर लड़ रहा है। पूर्व महापौर ने लिखित शिकायत की कि उन्हें रात 12.30 बजे एक कॉल आया। उसमें 10 लोग कांफ्रेंस से जुड़े थे। इसमें अंजलि के पिता अशोक जैन भी थे। फोन पर भी जैन ने मुझ पर कई तरह के आरोप लगाए और धमकियां दीं। यही नहीं, कई दिनों से कॉल कर जैन उन्हें परेशान कर रहे हैं। पुलिस ने डॉ. नायक की शिकायत पर केस दर्ज किया है।

सखी सेंटर के अधिकारी करेंगे शिकायत : सखी सेंटर के डिप्टी प्रोग्राम अधिकारी अशोक पांडेय ने बताया कि पुलिस अधिकारी रिचा शर्मा और ममता शर्मा जबरदस्ती पीड़िता के कमरे में चली गईं और मोबाइल छीनने लगी यह रिपोर्ट कलेक्टर को दी जाएगी।

अधिकारी और ममता ने की मारपीट : वकील

महिला वकील प्रियंका शुक्ला का आरोप है कि सखी सेंटर में रह रही अंजलि जैन ने उन्हें अपने केस के सिलसिले में बुलाया था। वहां पहले से पुलिस अधिकारी रिचा मिश्रा और ममता शर्मा मौजूद थे। वे अंजलि का मोबाइल छिन रहे थे। अंजलि ने उन्हें मोबाइल देने से मना किया, तो उन्होंने भी इसका विरोध किया। उसके बाद पुलिस अधिकारी ने उनके साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी। उनका मोबाइल भी छिन लिया।

एनजीओ से जुड़ी महिला ने की बदसलूकी : ममता

ममता शर्मा का कहना है कि अंजलि जैन के पिता अशोक उनके पास आए थे। उन्होंने अंजलि से मिलने के लिए उनसे निवेदन किया था। इसलिए वे भी उनके साथ गईं थीं। वे अंजलि से बातचीत कर रहे थे, तभी कथित मानव अधिकार संस्था की प्रियंका शुक्ला, अंजलि के वकील के साथ आई। वह वीडियो बनाने लगी। वह खुद को मानवाधिकार आयोग से बता रही थी। इस पर सवाल उठाने पर उसने बदसलूकी की।

एचआरसी सदस्य बताकर मुझसे दुर्व्यवहार : रिचा

रेडियो एसपी रिचा मिश्रा ने कोतवाली थाने में दी अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि वे अपने परिचित अशोक जैन के साथ उनकी बेटी से मिलने सखी सेंटर गईं थीं। वे अशोक जैन की बेटी के साथ बैठे थे, तभी प्रियंका शुक्ला आई। वह खुद को मानवाधिकार आयोग की सदस्य बताने लगी। वह उनकी परिचित ममता शर्मा से बदसलूकी करने लगी। उन्होंने बीच बचाव किया तो उनके साथ भी बदसलूकी की।



लगी।



वह फर्जी सदस्य बता रही थी। वह जबरदस्ती घूस आई थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना