राशन डीलर की हत्या का मुख्य अाराेपी वकील खूंटी काेर्ट परिसर से गिरफ्तार

News - क्राइम रिपाेर्टर | रांची/खूंटी कांके थाना क्षेत्र स्थित बाढ़ू चाैक के समीप हुए राशन डीलर कार्तिक केसरी...

Dec 04, 2019, 09:46 AM IST
Ranchi News - chief arup lawyer for murder of ration dealer arrested from khunti kart premises
क्राइम रिपाेर्टर | रांची/खूंटी

कांके थाना क्षेत्र स्थित बाढ़ू चाैक के समीप हुए राशन डीलर कार्तिक केसरी हत्याकांड का मुख्य अाराेपी एक अधिवक्ता निकला। पुलिस ने अाराेपी काे खूंटी काेर्ट परिसर से मंगलवार काे गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए मुख्य अाराेपी का नाम विशाल कुमार पांडे है। पुलिस ने शाम 4 बजे राहुल काे काेर्ट परिसर से निकलने राेका, तो वह भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसे दाैड़ाकर पकड़ लिया। राहुल के पकड़े जाने के बाद काफी संख्या में अधिवक्ता माैके पर जमा हाे गए अाैर हंगामा करने लगे। हालांकि तबतक पुलिस राहुल काे लेकर निकल चुकी थी। मुख्यालय डीएसपी वन नीरज कुमार ने बताया कि पुलिस जांच में इस बात की जानकारी मिली थी कि घटना के समय विशाल माैके पर माैजूद था, उसी ने हथाैड़ी से कार्तिक केसरी के सिर पर प्रहार किया था। पुलिस ने खून सना हथाैड़ी भी बरामद कर लिया गया है। घटना में शामिल मृतक की प|ी का प्रेमी अंकित केसरी भी अाराेपी राहुल के साथ माैजूद था। घटना का अंजाम देने के बाद अंकित बाइक पर राहुल काे बैठाकर वहां से फरार हाे गया था। फिलहाल राहुल पुलिस गिरफ्त से बाहर है। 28 सितंबर की रात दुर्गा पूजा का खरीदारी करने के बाद कार्तिक अपनी प|ी प्रीति केसरी के साथ पिठोरिया स्थित अपना घर लाैट रहा था। बाढ़ू चाैक के समीप वह शाैच के लिए रूका था, इसी दाैरान बाइक सवार दाेनाें अाराेपियाें ने पीछे से पहुंचे अाैर उसके सिर पर हथाैड़ी से मारकर फरार हाे गए थे। इलाज के दाैरान मेडिका में माैत हाे गई थी।

अधिवक्ता विशाल पांडे

मृतक की प|ी से था दाेस्त का प्रेम संबंध

मृतक की प|ी प्रीति केसरी से राहुल के दाेस्त अंकित केसरी का प्रेम था। प्रीति ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की याेजना बनाई थी। इसके बाद अाराेपी अंकित ने अपने दाेस्त राहुल से संपर्क किया था। दाेस्ती काे हद तक निभाने के वादा की वजह से राहुल ने दोस्त की प्रेमिका केे पति काे मारने में सहयाेग करने की बात कही थी। घटना का अंजाम देने के बाद से राहुल काेर्ट जाना बंद कर दिया था। एक दिसंबर से उसने फिर से काेर्ट जाना शुरू किया था।

पिता बोले... बेटा बेकसूर पता नहीं क्यों पुलिस ले गई

रांची पुलिस कार्रवाई के बाद खूंटी काेर्ट परिसर में माैजूद अधिवक्ताओं ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए बार एसोसिएशन कार्यालय में बैठक की। इसमें निर्णय लिया गया कि बुधवार को सभी कार्य बहिष्कार करेंगे। अधिवक्ताओं का एक समूह मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी को एक मांग पत्र भी सौंपा। बैठक में उपस्थित विशाल पांडेय के पिता जयगोविंद पांडेय ने कहा कि रांची पुलिस किस वजह से उनके बेटे काे उठा ले गई है, उन्हें काेई जानकारी नहीं है।

X
Ranchi News - chief arup lawyer for murder of ration dealer arrested from khunti kart premises
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना