--Advertisement--

मैच में जीत के बाद गेल की मस्ती, प्रिटी जिंटा के साथ किया डांस और ली सेल्फी

क्रिस गेल IPL 2018 में सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन बन गए हैं, साथ ही ये उनके IPL करियर की छठी सेन्चुरी भी रही।

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 09:00 AM IST
मैच खत्म होने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए क्रिस गेल ने प्रिटी जिंटा के साथ डांस स्टेप्स कीं। मैच खत्म होने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए क्रिस गेल ने प्रिटी जिंटा के साथ डांस स्टेप्स कीं।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 16वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को 15 रन से हरा दिया। मैच में हैदराबाद की टीम को जीत के लिए 194 रन का टारगेट मिला था, लेकिन वो सिर्फ 178/4 रन ही बना सकी। ये टूर्नामेंट में हैदराबाद की पहली हार रही। इस मैच में पंजाब की जीत के क्रिस गेल बने, जिन्होंने मैच में इस IPL सीजन की पहली सेन्चुरी लगाई। मैच खत्म होने के बाद गेल ने टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा के साथ मिलकर मस्ती भी की। ली सेल्फी और किया डांस...

- क्रिस गेल ने इस मैच में नॉट आउट 104* रन बनाए। 63 बॉल की अपनी इनिंग में उन्होंने सिर्फ 1 चौका और 11 सिक्स लगाए।

- गेल IPL 2018 में सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन बन गए। साथ ही ये उनके IPL करियर की छठी सेन्चुरी रही। उनकी धांसू इनिंग की वजह से उन्हें 'प्लेयर ऑफ द मैच' भी चुना गया।
- मैच खत्म होने के बाद इस विस्फोटक बैट्समैन ने अपनी टीम की को-ओनर प्रिटी जिंटा के साथ मिलकर मस्ती भी की। गेल ने ना केवल प्रिटी के साथ सेल्फी ली, बल्कि उनके साथ ही डांस स्टेप्स भी किए।
- इस दौरान गेल के साथ-साथ प्रिटी भी काफी खुश नजर आ रही थीं।

मैच समरीः

किंग्स XI पंजाब- 193/3, 20 ओवर (गेल- 104*)
सनराइजर्स हैदराबाद- 178/4, 20 ओवर (विलियम्सन- 54, मनीष- 57*)
रिजल्ट- 15 रन से पंजाब की जीत

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच के बाद गेल की मस्ती के फोटोज...

गेल ने प्रिटी के साथ सेल्फी भी ली। गेल ने प्रिटी के साथ सेल्फी भी ली।
प्रिटी के साथ डांस स्टेप्स करते गेल। प्रिटी के साथ डांस स्टेप्स करते गेल।
क्रिस गेल और प्रिटी जिंटा। क्रिस गेल और प्रिटी जिंटा।
हर मैच में परफॉर्म करने के बाद गेल जमकर मस्ती के मूड में रहते हैं। हर मैच में परफॉर्म करने के बाद गेल जमकर मस्ती के मूड में रहते हैं।
क्रिस गेल IPL 2018 में सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन बन गए हैं। क्रिस गेल IPL 2018 में सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन बन गए हैं।
X
मैच खत्म होने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए क्रिस गेल ने प्रिटी जिंटा के साथ डांस स्टेप्स कीं।मैच खत्म होने के बाद प्लेयर ऑफ द मैच चुने गए क्रिस गेल ने प्रिटी जिंटा के साथ डांस स्टेप्स कीं।
गेल ने प्रिटी के साथ सेल्फी भी ली।गेल ने प्रिटी के साथ सेल्फी भी ली।
प्रिटी के साथ डांस स्टेप्स करते गेल।प्रिटी के साथ डांस स्टेप्स करते गेल।
क्रिस गेल और प्रिटी जिंटा।क्रिस गेल और प्रिटी जिंटा।
हर मैच में परफॉर्म करने के बाद गेल जमकर मस्ती के मूड में रहते हैं।हर मैच में परफॉर्म करने के बाद गेल जमकर मस्ती के मूड में रहते हैं।
क्रिस गेल IPL 2018 में सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन बन गए हैं।क्रिस गेल IPL 2018 में सेन्चुरी लगाने वाले पहले बैट्समैन बन गए हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..