विज्ञापन

'संजू' को लेकर रणबीर-अनुष्का के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत, महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक डायलॉग का आरोप / 'संजू' को लेकर रणबीर-अनुष्का के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत, महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक डायलॉग का आरोप

DainikBhaskar.com

Jun 27, 2018, 06:55 PM IST

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 29 जून को रिलीज होनी है।

फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय द फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय द
  • comment

मुंबई. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में एक डायलॉग को लेकर रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा के खिलाफ महिला आयोग में शिकायत की गई है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, फिल्म में रणबीर-अनुष्का ने एक सीन में सेक्स वर्करों के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म 29 जून को रिलीज होनी है। इसमें रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है।
शिकायतकर्ता के मुताबिक, 'संजू' के ट्रेलर के एक सीन में अनुष्का रणबीर से पूछती हैं, "तुम अपनी बीवी के अलावा कितनी और औरतों के साथ सोए हो?" इसपर रणबीर कहते हैं प्रॉस्टिट्यूट (सेक्स वर्कर) को अलग कर दें तो 308 तक याद हैं, चलो सेफ्टी के लिए 350 लिख लो।" इसके अलावा शिकायत में विक्की कौशल के एक डायलॉग पर भी आपत्ति जताई गई है।

फिल्म में लेखिका के रोल में अनुष्का: संजू में रणबीर संजय दत्त की भूमिका में हैं। परेश रावल पिता सुनील दत्त के और मनीषा कोईराला मां नरगिस की किरदार में हैं। फिल्म में अनुष्का शर्मा संजय की ऑटोबायोग्राफी लिखने वाली लेखिका का किरदार निभाया है। वहीं, सोनम कपूर संजय की गर्लफ्रेंड के रोल में हैं।

X
फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय दफिल्म में रणबीर कपूर ने संजय द
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन