लड़का-लड़की ने परिवार की हिस्ट्री जानने के लिए कराया डीएनए टेस्ट, लेकिन उन्हें पता नहीं था गलती कर रहे हैं वो

जब आई टेस्ट की रिपोर्ट तो खुल गया शख्स की फैमिली का बड़ा राज और लड़की ने कर लिया ब्रेकअप

dainikbhaskar.com

Apr 18, 2019, 05:44 PM IST
Couple decide to take DNA test for fun - but it doesn't end well for them

खबर जरा हटके डेस्क. ब्रिटेन में रहने वाले एक कपल को अपना डीएनए टेस्ट कराना काफी महंगा पड़ गया, इस टेस्ट का रिजल्ट देखने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। दरअसल लड़का-लड़की दोनों अपने परिवार की हिस्ट्री के बारे में जानना चाहते थे और इसके लिए उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट कराया। लेकिन जब टेस्ट का रिजल्ट आया तो लड़के के बारे में एक ऐसा सच सामने आया जिसे जानकर लड़की डर गई। टेस्ट से पता चला कि वो लड़का एक ऐसी फैमिली से आता है, जिसमें एक शख्स सीरियल किलर रह चुका है। इस बात को जानने के बाद लड़की ने उससे ब्रेकअप कर लिया। ये स्टोरी एक शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर की है।

मजे के लिए कराया था DNA टेस्ट...

- इस स्टोरी को शेयर करते हुए लड़के ने बताया कि किस तरह एक डीएनए टेस्ट के बाद उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे ब्रेकअप कर लिया, क्योंकि वो टेस्ट के जरिए मेरी फैमिली को लेकर हुए खुलासे से बिल्कुल भी खुश नहीं थी।
- शख्स के मुताबिक करीब महीनेभर पहले मैंने और मेरी गर्लफ्रेंड (27) ने मजाक-मजाक में अपने फैमिली ट्री के बारे में जानने के लिए सोचा और इसके लिए Ancestry.com पर अपने DNA टेस्ट कराने के लिए सैंपल भेज दिए।
- शख्स ने बताया कि ये एक ऐसी वेबसाइट है जो आपके डीएनए टेस्ट से आपकी फैमिली ट्री (मतलब परिवार के पूर्वजों में कौन-कौन से सदस्य रहे हैं) के बारे बता देती है। इस टेस्ट को कराने के बाद हम इसके टेस्ट के बारे में जानने के लिए बेहद उत्सुक थे।

अपनी फैमिली हिस्ट्री जानकर हैरान रह गया शख्स

- डीएनए टेस्ट का रिजल्ट आने के बाद मुझे मेरी फैमिली के कुछ पूर्वजों के नाम पता चले, तब तक मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता था। लेकिन कुछ रिसर्च करने के बाद मुझे अपने एक पूर्वज के बारे में हैरान करने वाला सच पता चला। दरअसल वो शख्स एक फेमस सीरियल किलर था, जिसने कई लोगों की हत्या की थी।
- जब अपने उस पूर्वज के बारे में उसने परिवार के बुजुर्गों से पूछा, तो पहले तो वो चौंक गए और फिर ऐसे बर्ताव करने लगे जैसे वे उसे जानते ही ना हों। हालांकि वे झूठ बोल रहे थे।
- इस सच का पता चलने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड का व्यवहार भी धीरे-धीरे बदल गया और एक दिन उसने ब्रेकअप कर लिया। उसका कहना था कि वो किसी ऐसे शख्स के साथ रिलेशन में नहीं रहना चाहती जो किसी सीरियल किलर के परिवार से आता है।
- लड़की का कहना था कि वो मुझसे प्यार तो बहुत करती है, लेकिन इस बात को नहीं झुठला सकती कि मेरे अंदर भी वही खून बह रहा है, जो कि एक बेहद खतरनाक हत्यारे की रगों में बह रहा था।
- अपनी स्टोरी बताने के बाद उस शख्स ने लोगों से राय भी मांगी कि वो ऐसा क्या करे, कि जिससे उसकी गर्लफ्रेंड का दिल दोबारा जीत सके। उधर लड़की के इस व्यवहार को देखने के बाद ज्यादातर लोगों ने उससे कहा कि ऐसी गर्लफ्रेंड के होने से ज्यादा बेहतर गर्लफ्रेंड का नहीं होना है।

X
Couple decide to take DNA test for fun - but it doesn't end well for them
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना