--Advertisement--

धोनी से मिलने मैदान के बीच पहुंचा ये शख्स, फिर दिखा जबरदस्त फैन मोमेंट

धोनी की दीवानगी का ये मैजिकल मोमेंट मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के दौरान 12वें ओवर में नजर आया।

Danik Bhaskar | Apr 21, 2018, 03:31 AM IST
IPL में शुक्रवार को हुए चेन्नई और राजस्थान के बीच मैच में एक धोनी फैन ग्राउंड पर घुस आया। IPL में शुक्रवार को हुए चेन्नई और राजस्थान के बीच मैच में एक धोनी फैन ग्राउंड पर घुस आया।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 में शुक्रवार को धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रहाणे की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच हुआ। जिसे धोनी की टीम ने 64 रन से जीत लिया। मैच में टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए CSK ने 204 रन बनाए थे, जवाब में RR 140 रन पर ऑलआउट हो गई। मैच में चेन्नई की जीत के हीरो शेन वॉटसन बने, जिन्होंने 106 रन की इनिंग खेली। मैच के दौरान एक मोमेंट ऐसा भी आया जब धोनी को लेकर फैन की जबरदस्त दीवानगी दिखी। दौड़ते हुए मैदान में आ गया फैन...

- धोनी की दीवानगी का ये मैजिकल मोमेंट मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की इनिंग के दौरान 12वें ओवर में नजर आया। इस ओवर की पांचवीं बॉल पर सुरेश रैना आउट हुए, जिसके बाद कप्तान एमएस धोनी बैटिंग करने उतरे।
- जब धोनी मैदान में आ रहे थे, तभी एक शख्स उनकी तरफ दौड़ता हुआ आया और आकर उनके पैर पकड़ लिए। उस फैन ने पहले धोनी के घुटने पकड़े और फिर जमीन पर बैठकर उनके पैर पकड़ लिए।
- अचानक हुई इस घटना से हैरान धोनी ने उस क्रेजी फैन को हटाया और चुपचाप बैटिंग करने जाने लगे। इस दौरान वो फैन भी धोनी के साथ चलते हुए बात करने लगा।
- कुछ कदम धोनी के साथ जाने के बाद वो उनसे दूर हट गया और दिल पर हाथ रखकर वापस लौट गया। लौटने के दौरान वो काफी इमोशनल था और बार-बार ऊपर देख रहा था। जैसे वो धोनी से मुलाकात कराने के लिए भगवान को शुक्रिया बोल रहा हो।

- धोनी के इस जबरदस्त फैन ने भी चेन्नई की टीम की तरह पीले कलर की टीशर्ट पहन रखी थी, जिस पर 7 नंबर लिखा हुआ था। हैरानी की बात ये है कि इतना सब होने के बाद भी किसी सिक्यूरिटी पर्सन ने आकर उसे हटाने की कोशिश नहीं की। यहां तक कि कोई सिक्यूरिटी पर्सन वहां दिखा तक नहीं।

मैच समरीः

चेन्नई सुपर किंग्सः 204/5 (20 ओवर) (शेन वॉटसन- 106, सुरेश रैना- 46)
राजस्थान रॉयल्सः 140 (18.3 ओवर) (बेन स्टोक्स-45)

आगे की स्लाइड्स में देखें, मैच के दौरान नजर आया ये धोनी का जबरदस्त फैन मोमेंट...

वो शख्स तब मैदान पर घुसा जब धोनी बैटिंग करने आ रहे थे। वो धोनी के करीब पहुंचा और उनके पैर छू लिए। वो शख्स तब मैदान पर घुसा जब धोनी बैटिंग करने आ रहे थे। वो धोनी के करीब पहुंचा और उनके पैर छू लिए।
उस शख्स ने धोनी के पैरों में बैठते हुए उनके लिए अपना सम्मान दिखाया। उस शख्स ने धोनी के पैरों में बैठते हुए उनके लिए अपना सम्मान दिखाया।
धोनी ने उसे ऊपर उठाया और बैटिंग करने जाने लगे, तब वो भी उनके साथ चलने लगा। धोनी ने उसे ऊपर उठाया और बैटिंग करने जाने लगे, तब वो भी उनके साथ चलने लगा।
धोनी ने उस शख्स से कुछ बात भी की, फिर वो शख्स वापस लौट गया। धोनी ने उस शख्स से कुछ बात भी की, फिर वो शख्स वापस लौट गया।
धोनी से बात करने के बाद वो शख्स बेहद खुश नजर आया। धोनी से बात करने के बाद वो शख्स बेहद खुश नजर आया।
धोनी फैन ऊपर देखते हुए लौट रहा था। धोनी फैन ऊपर देखते हुए लौट रहा था।
वो फैन काफी इमोशनल हो चुका था और बार-बार ऊपर देखते हुए लौट रहा था। वो फैन काफी इमोशनल हो चुका था और बार-बार ऊपर देखते हुए लौट रहा था।
उस फैन ने भी धोनी का नाम और नंबर लिखी हुई जर्सी पहनी थी। उस फैन ने भी धोनी का नाम और नंबर लिखी हुई जर्सी पहनी थी।