• Home
  • Breaking News
  • क्रिकेट अब सज्जनों का खेल नहीं रह गया है : अंगद बेदी
--Advertisement--

क्रिकेट अब सज्जनों का खेल नहीं रह गया है : अंगद बेदी

क्रिकेट अब सज्जनों का खेल नहीं रह गया है : अंगद बेदी

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 03:30 PM IST
क्रिकेट अब सज्जनों का खेल नहीं रह गया है : अंगद बेदी

मुंबई, 1 अप्रैल (आईएएनएस)। वेब श्रृंखला 'इनसाइड एज' में क्रिकेट टीम के कप्तान की भूमिका निभा चुके पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी का कहना है कि यह खेल अब सज्जनों का खेल नहीं रह गया है, जैसा पहले हुआ करता था।
अंगद ने शनिवार को यहां बॉम्बे टाइम्स फैशन वीक में डिजाइनर नरेंद्र कुमार के लिए रैंप वॉक किया।
फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के बाद बड़े पर्दे पर वह शाद अली की अगली फिल्म 'सूरमा' में नजर आएंगे, जो पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है।
यह पूछे जाने पर कि क्या वह चाहेंगे कि उनके पिता के जीवन पर फिल्म बने तो अंगद ने कहा, ""मुझे लगता है कि वह इतनी महान शख्सियत हैं कि उन पर जितना ज्यादा आप लिखेंगे, उतना कम होगा क्योंकि उन्होंने अपनी जिंदगी को खुलकर और बिना किसी डर के जीया है।""
अंगद ने कहा, ""फिल्म बनाने वाले शख्स के लिए यह समझना भी महत्वपूर्ण है कि उन दिनों क्रिकेट खिलाड़ी अपनी जिंदगी कैसे जिया करते थे। उस समय, क्रिकेट सज्जनों का खेल हुआ करता था, जो दुर्भाग्य से अब नहीं रहा। मुझे बस लगता है कि अगर आप उस दौर को फिल्म के जरिए वापस ला पाएं, तो आने वाली पीढ़ी इससे सीख लेगी।""
अंगद से जब पूछा गया कि वह पर्दे पर किसे अपने पिता के किरदार को निभाते देखना चाहेंगे तो उन्होंने कहा, ""यह तय करना बहुत जल्दबाजी होगी क्योंकि सबसे पहले मेरे पिता को फिल्म बनाने के लिए सहमति देनी होगी और फिर बाकी सब चीजें होंगी।""
--आईएएनएस