--Advertisement--

एक्ट्रेस के साथ डेटिंग पर क्रिकेटर ने तोड़ी चुप्पी, पूछा- क्या लड़का-लड़की दोस्त नहीं हो सकते?

डेटिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर राहुल ने कहा, 'क्या एक लड़का और लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते?

Dainik Bhaskar

Jun 02, 2018, 12:39 PM IST
क्रिकेटर लोकेश राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ लिंकअप की खबरों से इनकार किया है। क्रिकेटर लोकेश राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ लिंकअप की खबरों से इनकार किया है।

निधि अग्रवाल से लिंकअप पर बोले लोकेश राहुल
निधि सिर्फ मेरी अच्छी दोस्तः लोकेश राहुल
एक्ट्रेस निधि और क्रिकेटर राहुल को मुंबई में साथ देखा गया था

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन क्रिकेटर लोकेश राहुल को हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ देखा गया था। इसके बाद कहा जाने लगा कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी इनकी इस मुलाकात की फोटोज वायरल होने लगीं। हालांकि इन खबरों को लेकर अब राहुल ने चुप्पी तोड़ दी है। एक इंटरव्यू में राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर बताया कि वे दोनों सिर्फ दोस्त हैं और एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। राहुल ने ये भी कहा कि जब वे किसी को डेट करना शुरू करेंगे, तो छुपाएंगे नहीं। क्या लड़का-लड़की दोस्त नहीं हो सकते...

- डेटिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर राहुल ने कहा, 'क्या एक लड़का और लड़की अच्छे दोस्त नहीं हो सकते? मैं उन्हें लंबे समय से जानता हूं, हम दोनों एक ही शहर से ताल्लुक रखते हैं और वो अपनी फील्ड में जो तरक्की कर रही हैं, उसे देखकर खुशी होती है।'
- इस इंटरव्यू में आगे राहुल ने कहा, 'हम दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं, जब मैं क्रिकेटर और वो बॉलीवुड एक्ट्रेस भी नहीं थीं। जिस फोटो की बात हो रही है, उस मुलाकात के वक्त सिर्फ हम दोनों ही वहां पर नहीं थे, वहां बेंगलुरु के तीन या चार दोस्त और भी मौजूद थे।'
- 'दोस्तों के साथ वक्त बिताना अच्छी बात है, और मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं चल रहा है। अगर मैं किसी को पसंद करूंगा तो मैं चाहूंगा ये बात सबको पता चले। मैं अपने प्यार को एक राजकुमारी की तरह ट्रीट करूंगा और छुपाउंगा तो बिल्कुल नहीं।'
- राहुल हाल ही में खत्म हुए IPL टूर्नामेंट खेलकर फ्री हुए हैं। वे इस टूर्नामेंट में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेले थे। इस सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में वे तीसरे नंबर पर रहे। उन्होंने टूर्नामेंट में 54.91 के एवरेज से कुल 659 रन बनाए। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 158.41 था।

कौन हैं निधि अग्रवाल?

- बता दें कि निधि अग्रवाल ने फिल्म 'मुन्ना माइकल' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस फिल्म में निधि के अपोजिट टाइगर श्रॉफ थे। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थे।

- निधि बेंगलुरु की रहने वाली हैं, और बॉलीवुड में आने से पहले मॉडल रह चुकी हैं। वहीं केएल राहुल टीम इंडिया के शानदार बैट्समैन में से एक हैं। ये दोनों ही बेंगलुरु के रहने वाले हैं।

लोकेश राहुल का कहना है कि हम दोनों एक-दूसरे को काफी पहले से जानते हैं। लोकेश राहुल का कहना है कि हम दोनों एक-दूसरे को काफी पहले से जानते हैं।
लोकेश राहुल ने ये बात एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कही। लोकेश राहुल ने ये बात एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कही।
एक्ट्रेस निधि अग्रवाल। ये बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आई थीं। एक्ट्रेस निधि अग्रवाल। ये बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आई थीं।
X
क्रिकेटर लोकेश राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ लिंकअप की खबरों से इनकार किया है।क्रिकेटर लोकेश राहुल ने बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ लिंकअप की खबरों से इनकार किया है।
लोकेश राहुल का कहना है कि हम दोनों एक-दूसरे को काफी पहले से जानते हैं।लोकेश राहुल का कहना है कि हम दोनों एक-दूसरे को काफी पहले से जानते हैं।
लोकेश राहुल ने ये बात एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कही।लोकेश राहुल ने ये बात एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में कही।
एक्ट्रेस निधि अग्रवाल। ये बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आई थीं।एक्ट्रेस निधि अग्रवाल। ये बॉलीवुड फिल्म 'मुन्ना माइकल' में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट नजर आई थीं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..