--Advertisement--

टीम की हार के बाद ट्रोल हुआ ये बॉलर, वाइफ है स्पोर्ट्स कंपनी की डायरेक्टर

IPL 2018 के अपने दूसरे मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स को चेन्नई सुपर किंग्स ने 5 विकेट से हरा दिया।

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 06:44 PM IST
विनय कुमार की वाइफ का नाम रिचा है, जिनसे उनकी शादी नवंबर 2013 में हुई थी। विनय कुमार की वाइफ का नाम रिचा है, जिनसे उनकी शादी नवंबर 2013 में हुई थी।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के पांचवें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स के बॉलर विनय कुमार सुर्खियों में आ गए। दरअसल विनय ने ही मैच का आखिरी ओवर फेंका था और वे 17 रन का बचाव भी नहीं कर सके। इसके बाद फैन्स उन्हें ट्रोल करने लगे। इस बार कोलकाता की टीम ने विनय को 1 करोड़ रुपए में खरीदा है। विनय का क्रिकेट करियर भले ही साधारण रहा हो, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी अच्छी है। 4 साल डेटिंग के बाद की मैरिज...


- विनय कुमार देवनागरी कर्नाटक के रहने वाले हैं। उनकी वाइफ का नाम रिचा सिंह है, जिनसे उनकी शादी नवंबर 2013 में दिल्ली में धूमधाम से हुई थी।
- रिचा और विनय की मुलाकाता दिल्ली में हुई थी। हालांकि वे वाराणसी की रहने वाली हैं, जहां भगवानपुर के सनबीम स्कूल से उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी की है।
- इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों शादी कर ली।
- विनय कुमार जितने सिंपल हैं उनकी वाइफ उतनी ही ग्लैमरस हैं। नए-नए फैशनेबल कपड़े पहनना और नई-नई जगह घूमना उन्हें काफी पसंद हैं।
- रिचा कुमार एक बिजनेसवुमन हैं और बेंगलोर स्थित इंटेग्रिटी स्पोर्ट्स कंपनी में डायरेक्टर हैं। इस क्रिकेटर वाइफ के ट्विटर अकाउंट के मुताबिक वे राइटर और फैशन डिजाइनर भी हैं। उन्हें नेचर और ट्रैवलिंग से काफी प्यार है।

विनय कुमार का क्रिकेट करियर

- विनय कुमार ने टीम इंडिया के लिए 1 टेस्ट, 31 वनडे और 9 टी-20I मैच खेले हैं। उन्होंने अपने इंटरनेशनल करियर में 49 विकेट (1 टेस्ट, 38 वनडे और 10 टी-20) लिए हैं।
- उन्होंने अपना वनडे डेब्यू मई 2010 में जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलते हुए किया था। वहीं टी-20 डेब्यू मई 2010 में श्रीलंका के खिलाफ किया था।
- अपने फर्स्ट क्लास करियर में विनय कुमार ने 123 मैचों में 445 विकेट लिए हैं। वहीं लिस्ट-ए करियर में 125 मैच खेलकर 206 विकेट लिए हैं।
- विनय कुमार IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में अबतक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, कोच्चि टस्कर्स केरला, कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियन्स से खेल चुके हैं।
- विनय कुमार का IPL करियर काफी अच्छा रहा है। इस सीजन को मिलाकर उन्होंने टूर्नामेंट के सभी खेले हैं। जिसमें अबतक 105 मैचों में वे 105 विकेट ले चुके हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, विनय कुमार की वाइफ के पर्सनल लाइफ फोटोज...

विनय IPL चैम्पियन मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं। विनय IPL चैम्पियन मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।
शाहरुख खान के साथ विनय और रिचा। ये फोटो IPL के पुराने सीजन का है। शाहरुख खान के साथ विनय और रिचा। ये फोटो IPL के पुराने सीजन का है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के साथ रिचा। बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के साथ रिचा।
वसीम अकरम के साथ रिचा कुमार। वसीम अकरम के साथ रिचा कुमार।
विनय कुमार लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। हालांकि वे IPL और अन्य घरेलू टूर्नामेंट में खेलते हैं। विनय कुमार लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। हालांकि वे IPL और अन्य घरेलू टूर्नामेंट में खेलते हैं।
रिचा यूपी के वाराणसी की रहने वाली हैं और विनय से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी। रिचा यूपी के वाराणसी की रहने वाली हैं और विनय से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी।
Cricketer Vinay Kumar is trolled after IPL 2018 match vs CSK
विनय और रिचा की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। विनय और रिचा की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।
IPL के दौरान अपनी टीम को चीयर करतीं रिचा और बाकी क्रिकेटर्स वाइफ। IPL के दौरान अपनी टीम को चीयर करतीं रिचा और बाकी क्रिकेटर्स वाइफ।
अपनी फैमिली के साथ विनय कुमार और रिचा। अपनी फैमिली के साथ विनय कुमार और रिचा।
रिचा एक स्पोर्ट्स कंपनी में डायरेक्टर हैं। रिचा एक स्पोर्ट्स कंपनी में डायरेक्टर हैं।
रिचा और विनय ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। रिचा और विनय ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी।
अपनी मां के साथ रिचा (पहला फोटो)। अपनी मां के साथ रिचा (पहला फोटो)।
रिचा काफी ग्लैमरस लाइफ जीती हैं। उन्हें घूमना-फिरना और स्टाइलिश कपड़े पहनने का शौक है। रिचा काफी ग्लैमरस लाइफ जीती हैं। उन्हें घूमना-फिरना और स्टाइलिश कपड़े पहनने का शौक है।
विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार। विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार।
विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार। विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार।
X
विनय कुमार की वाइफ का नाम रिचा है, जिनसे उनकी शादी नवंबर 2013 में हुई थी।विनय कुमार की वाइफ का नाम रिचा है, जिनसे उनकी शादी नवंबर 2013 में हुई थी।
विनय IPL चैम्पियन मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।विनय IPL चैम्पियन मुंबई इंडियन्स टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं।
शाहरुख खान के साथ विनय और रिचा। ये फोटो IPL के पुराने सीजन का है।शाहरुख खान के साथ विनय और रिचा। ये फोटो IPL के पुराने सीजन का है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के साथ रिचा।बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला के साथ रिचा।
वसीम अकरम के साथ रिचा कुमार।वसीम अकरम के साथ रिचा कुमार।
विनय कुमार लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। हालांकि वे IPL और अन्य घरेलू टूर्नामेंट में खेलते हैं।विनय कुमार लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। हालांकि वे IPL और अन्य घरेलू टूर्नामेंट में खेलते हैं।
रिचा यूपी के वाराणसी की रहने वाली हैं और विनय से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी।रिचा यूपी के वाराणसी की रहने वाली हैं और विनय से उनकी पहली मुलाकात दिल्ली में हुई थी।
Cricketer Vinay Kumar is trolled after IPL 2018 match vs CSK
विनय और रिचा की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।विनय और रिचा की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।
IPL के दौरान अपनी टीम को चीयर करतीं रिचा और बाकी क्रिकेटर्स वाइफ।IPL के दौरान अपनी टीम को चीयर करतीं रिचा और बाकी क्रिकेटर्स वाइफ।
अपनी फैमिली के साथ विनय कुमार और रिचा।अपनी फैमिली के साथ विनय कुमार और रिचा।
रिचा एक स्पोर्ट्स कंपनी में डायरेक्टर हैं।रिचा एक स्पोर्ट्स कंपनी में डायरेक्टर हैं।
रिचा और विनय ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी।रिचा और विनय ने करीब चार साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी।
अपनी मां के साथ रिचा (पहला फोटो)।अपनी मां के साथ रिचा (पहला फोटो)।
रिचा काफी ग्लैमरस लाइफ जीती हैं। उन्हें घूमना-फिरना और स्टाइलिश कपड़े पहनने का शौक है।रिचा काफी ग्लैमरस लाइफ जीती हैं। उन्हें घूमना-फिरना और स्टाइलिश कपड़े पहनने का शौक है।
विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार।विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार।
विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार।विनय कुमार और रिचा सिंह कुमार।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..