--Advertisement--

मिथुन राशि वालों को रहना होगा विरोधियों से सावधान, कर्क राशि वाले वाहन या मशीनरी चलाने में रखें सावधानी, कन्या राशि वालों को लंबे समय से चल रही चिंताओं से मिलेगी राहत

टैरो राशिफलः शनिवार को हर राशि वाले को रखना होगी कुछ ना कुछ सावधानी

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2018, 06:51 PM IST
daily tarot horoscope in hindi 15 september 2018

रिलिजन डेस्क. शनिवार को सितारे थोड़े बिगड़े रहेंगे। हर राशि वाले के साथ कुछ अच्छा तो कुछ बुरा हो सकता है। मिथुन, कर्क और कन्या सहित लगभग हर राशि वाले को कुछ ना कुछ सावधानी से ही अपने काम आगे बढ़ाने होंगे। टैरो कार्ड बता रहा है कि कुछ मामलों में सितारे आपका साथ भी देंगे। जानिए दैनिक राशिफल में 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा शनिवार का दिन टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से….

मेष - The Chariot

प्रियजनों से भेंट संभव है। संतान के विवाह संबंधित समस्या का समाधान होगा। राज कार्य से जुड़े जातकों के लिए समय मिश्रित फलदायी है। धार्मिक कार्यों में सहभागिता होगी|

लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 8

वृषभ - Three of Swords

अपने चंचल स्वभाव के कारण नुकसान संभव है। अपने से बड़ों की बातों को सुने उनके अनुभव आप के लिए लाभप्रद साबित होंगे। वैवाहिक निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें। व्यापारिक यात्रा संभव।

लकी कलर – नारंगी, लकी नंबर – 5

मिथुन - Ace of Wands

नए रिश्ते जीवन में बदलाव लाएंगे। आजीविका के लिए स्थान परिवर्तन संभव है। व्यापार विस्तार के योग बन रहे हैं। पुराने लेन-देन के मामले सुलझेंगे। विरोधी सक्रीय होंगे। जिद न करें, कभी-कभी दुसरे को भी मौका देना चाहिए। पारिवारिक कलह संभव है।

लकी कलर – बादामी, लकी नंबर –3

कर्क - Five of Pentacles

रुका धन न आने से मन चिंतित रहेगा। वाहन, मशीनरी का प्रयोग सावधानी से करें। संतान का स्वास्थ बिगड़ सकता है। विदेश जाने का मन बना रहे है, पर अभी इंतजार करें।

लकी कलर – सफ़ेद, लकी नंबर – 7

सिंह - Ten of Wands

आय में वृद्धि कैसे हो अभी यही ध्यान में रख कर अपना कार्य करें। करियर के प्रति सजग रहें। मामा पक्ष से सहयोग प्राप्त होगा। व्यापारिक साझेदारी में फेरबदल हो सकता है।

लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 10

कन्या - The High Priestess

लंबे समय से चली आ रही चिंता आज दूर होगी। मन प्रसन्न रहेगा। पुराने रोग उभर सकते हैं। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा। आध्यत्मिक उन्नति होगी। अपने सहकर्मियों के साथ अपना व्यवहार नम्र रखें।

लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 9

तुला - The Moon

मन ही मन कुछ चल रहा है, बेहतर होगा किसी समझदार से सलाह लें। रोजगार संबंधित समस्या सुलझ सकती है। पिता से विवाद होगा। वाहन पर खर्च होगा। आजीविका के साधनों में वृद्धि होगी।

लकी कलर – हल्का हरा, लकी नंबर – 4

वृश्चिक - Four of Cups

कई दिनों से रुके कार्य आज कर लें, देरी अच्छी बात नहीं है। समाज के कुछ लोगों के कारण आप को समस्या का सामना कर पड़ सकता है। रुका हुआ धन आने के आसार नहीं है।

लकी कलर – सफ़ेद, लकी नंबर – 1

धनु - The Devil

क्रोध उन्नति का शत्रु है। आप में सब कुछ ठीक है, पर जब क्रोध आता है तो आपका खुद पर नियंत्रण नहीं रहता। किसी अनजान व्यक्ति को अपने रहस्य न दें, नुकसान हो सकता है। अपने खर्चीले स्वभाव पर अंकुश रखें।

लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 10

मकर - Two of Cups

पूर्व नियोजित कार्य की रुपरेखा से व्यसायिक उन्नति होगी। संतान के स्वास्थ्य पर धन खर्च होगा। आकस्मिक धन लाभ हो सकता है। जीवनसाथी का सहयोग आप को उन्नति के मार्ग पर प्रशस्त करेगा।

लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 5

कुंभ - Five of Wands

संतान को शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। व्यावसायिक व पारिवारिक समस्याओं का सामना किसी संत के द्वारा होगा। अपनों से मनमुटाव की स्थिति बन सकती है।

लकी कलर – बादामी. लकी नंबर – 6

मीन - Seven of Cups

विलासिता के सामानों पर खर्च होगा। अपने क्रोधी स्वभाव पर अंकुश रखें, लाभ होगा। यात्रा के योग टालें। किसी के दबाव में आकर फैसले न लें, आजीविका के साधनों को बदलने का निर्णय लेंगे, जो लाभकारी होंगे।

लकी कलर – गुलाबी, लकी नंबर – 3

X
daily tarot horoscope in hindi 15 september 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..