--Advertisement--

मेष राशि वालों को बदलनी पड़ेंगी कुछ आदतें, वृष राशि वालों को मिलेगा भाग्योदय का मौका, मिथुन राशि वालों को जॉब या काम में बदलाव के हैं योग

छुट्टी का दिन कैसा रहेगा 12 राशियों के लिए बता रहे हैं टैरो कार्ड्स

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2018, 03:37 PM IST
daily tarot horoscope in hindi 16th september 2018

रिलिजन डेस्क. रविवार को कई लोगों के लिए राहत भरा दिन रहेगा। छुट्टी के साथ कई परेशानियों से भी मुक्ति मिलने के योग हैं। रविवार के टैरो कार्ड बता रहे हैं कि ज्यादातर राशियों के लिए दिन अच्छा और हल्का-फुल्का रहेगा। मेष राशि वालों को बदलनी पड़ेंगी कुछ आदतें, वृष राशि वालों को मिलेगा भाग्योदय का मौका, मिथुन राशि वालों को जॉब या काम में बदलाव के हैं योग हैं। इसके साथ ही शेष राशियों के लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से….

मेष - Knight of Wands

आप की आदतों के कारण आप ने अपनों से दूरियां बना लीं। समय रहते अपने सम-स्वभाव और व्यवहार को बदलें तो अच्छा होगा। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। नए संपर्क स्थापित होंगे।

लकी कलर – हल्दी पीला, लकी नंबर – 2

वृषभ - Wheel of Fortune

पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर होंगे। कार्यस्थल पर किसी से आकर्षित होंगे। भाग्योदय संभव है। जो भी काम करें, पूरे आत्मविश्वास के साथ और आनंद से करें। निश्चित सफल होंगें।

लकी कलर – गोल्डन, लकी नंबर – 1

मिथुन - Ace of Swords

नए व्यापार की शुरुआत अनुकूल होगी। अनावश्यक विवादों में न पड़ें, नुकसान हो सकता है। नौकरी में बदलाव के योग हैं। राजनीति से जुड़े लोग मनचाही सफलता पा सकते हैं।

लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 7

कर्क - Seven of Swords

आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है। जिन लोगों की आप ने मदद की थी, वहीं आप का विरोध करेंगे। रुचि अनुसार काम मिलने से मन प्रसन्न रहेगा।

लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 4

सिंह - Eight of Pentacles

वैचारिक मतभेद दूर होंगे। किसी को अपने मन की बात बताने का मौका मिलेगा। कारोबार में नए सौदे लाभप्रद रहेंगे। रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है। मांगलिक खर्च संभव है।

लकी कलर – सफेद, लकी नंबर – 10

कन्या - Ten of Swords

बीती बातों को भुलाकर अपने रिश्त्तों की नई शुरुआत करें। आप की उन्नति से विरोधी को तकलीफ हो सकती है। राजनीति के चलते शत्रु आप को नुकसान पहुंचाने का हर संभव प्रयास करेंगे।

लकी कलर – क्रीम, लकी नंबर – 3

तुला - Six of Wands

सामाजिक वर्चस्व में वृद्धि होगी। मन में किसी बात को लेकर दुविधा है, उसी के कारण आप तनाव महसूस कर रहे है। मित्र आप के कार्यों में सहायक होंगे। यात्रा सुखद होगी।

लकी कलर – हरा, लकी नंबर – 7

वृश्चिक - Nine of Wands

कार्यस्थल पर सहकर्मी आप की सफलता से ईर्ष्या करेंगे। कार्यों में हो रही देरी से चिंतित होंगे। कारोबार में नई तकनीकी का प्रयोग लाभांवित करेगा।

लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 5

धनु - The Hermit

धार्मिक माहौल में समय व्यतीत होगा। धनार्जन के नए स्त्रोत स्थापित होंगे। पारिवारिक मांगलिक आयोजनों की रुपरेखा बनेगी। दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर चर्चा होगी।

लकी कलर – बैगनी, लकी नंबर – 8

मकर - Five of Cups

रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। बीमारी के कारण तनाव पैदा होगा पर घबराएं नहीं, अपने ईष्ट पर भरोसा रखें।

लकी कलर – नारंगी, लकी नंबर – 5

कुंभ - Knight of Swords

नई योजनाओं में पूंजी निवेश सोच समझ कर करें। पुराने विवाद से युक्त जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे। नए संपर्क आप को ख्याति दिलवा सकते हैं। कारोबार विस्तार के योग हैं।

लकी कलर – सिल्वर, लकी नंबर – 2

मीन - King of Pentacles

नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी और बड़ों से मार्गदर्शन और सलाह लें। पूंजी निवेश करने में सतर्क रहें। किसी की बातों में जल्द फंस जाते हैं।

लकी कलर – सफ़ेद, लकी नंबर – 1

X
daily tarot horoscope in hindi 16th september 2018
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..