दुस्साहस: बाइक पर सवार होकर आए दो स्नैचरों ने घर के अंदर दाखिल होकर महिला से की चेन स्नैचिंग

Mohali Bhaskar News - मुंडी खरड़ स्थित न्यू एलआईसी कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब अपने घर के आंगन में बैठी दो महिलाओं से पता पूछने के...

Dec 06, 2019, 07:32 AM IST
Kharar News - daring two snatchers who came riding on the bike entered the house and snatched the chain from the woman
मुंडी खरड़ स्थित न्यू एलआईसी कॉलोनी में उस समय सनसनी फैल गई जब अपने घर के आंगन में बैठी दो महिलाओं से पता पूछने के बहाने आए एक बाइक सवार महिला का मंगलसूत्र स्नैच कर ले गया।

वारदात की सूचना मिलते ही एसएचओ सिटी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो मामले की जांच शुरू कर दी गई है। इस संबंध में प्रवीण शर्मा नाम की महिला ने बताया कि वह न्यू एलआईसी कॉलोनी में किराए पर रहती है। शाम 5:00 बजे के करीब वह अपने घर के आंगन में पड़ोस की एक महिला के साथ बैठी बात कर रही थी। जिस दौरान उनके घर के बाहर एक बाइक पर सवार दो युवक आकर रुके। जिनमें से एक युवक घर के अंदर दाखिल हुआ आंगन में इनसे किसी कुलदीप सिंह के घर के बारे में पूछने लगा।

जैसे ही वे कुछ समझ पाती आरोपी युवक ने उसके गले में पहना मंगलसूत्र स्नैच कर लिया और मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि वह दोनों बाइक सवार कुछ समय पहले भी इनके घर के आगे से गुजरे थे। जिनके द्वारा इन्हें अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया गया। सूचना मिलने पर सिटी पुलिस मौके पर पहुंची जिनके द्वारा आसपास के घरों के सीसीटीवी कैमराें की जांच हाे रही है। पुलिस के अनुसार फरार होते समय स्नैचर एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।



X
Kharar News - daring two snatchers who came riding on the bike entered the house and snatched the chain from the woman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना