आवश्यक समान की आपूर्ति करने का लिया गया निर्णय

Sitamarhi News - कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉक डाउन में लोगों को आवश्यक वस्तु की आपूर्ति बिना भीड़ के करने को लेकर गुरुवार को...

Mar 27, 2020, 08:02 AM IST

कोरोना वायरस को लेकर जारी लॉक डाउन में लोगों को आवश्यक वस्तु की आपूर्ति बिना भीड़ के करने को लेकर गुरुवार को स्थानीय व्यवसायियों की बैठक आयोजित की गयी। इसकी अध्यक्ष विजय प्रसाद साह ने की। इस दौरान प्रमुख रूप से आलू-प्याज, चावल-दाल एवं किराना के व्यवसाई उपस्थित थे। बैठक में निर्णय लिया गया कि इस विकट परिस्थिति में लोगो को आवश्यक समान की आपूर्ति नियमित रूप से की जाए। वहीं लॉक डाउन को देखते हुए भीड़ को नियंत्रित करते हुए कहा गया कि सभी आवश्यक वस्तु की दुकान सुबह 7 से दिन के 12 बजे तक खोला जाएगा। इसके तहत सामान की बिक्री की जायेगी। इस दौरान लोगों से अपील किया गया कि आवश्यक सामान की कोई किल्लत नही है। इसलिए इस विकट समय में लोग धैर्य रहकर भीड़ से बचते हुए आवश्यक सामान की खरीदारी करे। बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी अनुमंडल पदाधिकारी, डीएसपी पद व खाद्य आपूर्ति पदाधिकारी आदि को दिया गया। मौके पर उपाध्यक्ष अजय टीबरेबाल, बबलू प्रसाद, हजारी प्रसाद, जफरुल्लाह खान, छेदी प्रसाद, गौरी प्रसाद, शशि रंजन कुमार, मो. अब्बास, चंदन शिवहरे, अमित टिवरेवाल, पप्पू प्रधान, मो. नुरैन आदि उपस्थित थे।

शिवहर के सभी बैंक एक दिन बीच कर खुलेंगे

शिवहर| जिले के सभी बैंक एक दिन बीचकर खुलते रहेंगे। यह जानकारी एलडीएम (जिला अग्रणी प्रबंधक) भास्कर झा ने दी। एलडीएम सह बैंक ऑफ बड़ौदा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक भास्कर झा ने बताया कि जिला पदाधिकारी अवनीश कुमार सिंह के निर्देश पर जिले के सभी बैंक शुक्रवार से एक दिन बीच कर खुलेंगे। यह प्रक्रिया आगामी 14 अप्रैल तक जारी रहेगा। एलडीएम श्री झा ने बताया है कि 31 मार्च वित्तीय वर्ष के आखिरी दिन होता है। उस दिन बैंक का अधिकार है कि 31 मार्च को वह बैंक खुले या बंद रखे। वही बैंक में भी ग्राहकों की भीड़ कम है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना