Hindi News »Breaking News» कोच मिगुएल से अलग हुआ दिल्ली डायनामोज

कोच मिगुएल से अलग हुआ दिल्ली डायनामोज

कोच मिगुएल से अलग हुआ दिल्ली डायनामोज

IANS | Last Modified - May 02, 2018, 02:35 PM IST

कोच मिगुएल से अलग हुआ दिल्ली डायनामोज
कोच मिगुएल से अलग हुआ दिल्ली डायनामोज

डायनामोज क्लब ने इसके साथ ही मिगुएल को उनके योगदान के लिए शुक्रिया अदा भी किया।
इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे संस्करण की धीमी शुरुआत के बावजूद मिगुएल के मार्गदर्शन में दिल्ली क्लब ने अपनी किस्मत बदली और 2018 में खेले गए 11 में से आठ मैचों में जीत हासिल की।
इस प्रदर्शन के लिए दिल्ली टीम की प्रशंसा भी की गई। स्पेन के निवासी मिगुएल के मार्गदर्शन में डायनामोज टूर्नामेंट में सबसे अधिक स्कोर करने वाली चौथी टीम बनी। हालांकि, क्लब और कोच मिगुएल दोनों का मानना है कि इस सीजन में टीम का परिणाम उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा।
इस सीजन का समापन दिल्ली ने लीग की अंक तालिका में आठवें स्थान पर रहते हुए किया। इसके अलावा, हीरो सुपर कप के क्वालीफाइंग चरण में भी उसे हार का सामना करना पड़ा। ऐसे में कोच का दिल्ली क्लब से अलग होना दोनों के हित में सही था।
डायनामोज से अलग होने के बाद अपने बयान में मिगुएल ने कहा, ""आईएसएल और डायनामोज क्लब में मेरा समय यादगार रहा। इस क्लब ने मेरी क्षमताओं पर अपना भरोसा जताया, लेकिन इसके बावजूद हम ट्रॉफी नहीं जीत पाए। हमने जिस प्रकार का प्रदर्शन किया उससे प्रशंसक काफी खुश हैं और इससे मुझे काफी खुशी है। मैं सभी समर्थकों और क्लब के स्टॉफ का शुक्रगुजार हूं।""
--आईएएनएस
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Breaking News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×