रामगढ़ से 13 मजदूरों को घर वापस लाने की मांग

Gumla News - गुमला| सदर प्रखंड के 13 मजदूर विगत तीन दिनों से रामगढ़ में फंसे हुए है। लॉक डाउन के बाद वाहनों के नही चलने के कारण वे...

Mar 27, 2020, 06:51 AM IST

गुमला| सदर प्रखंड के 13 मजदूर विगत तीन दिनों से रामगढ़ में फंसे हुए है। लॉक डाउन के बाद वाहनों के नही चलने के कारण वे वापस नही लौट पा रहे है। जिसके कारण मजदूरों के परिजन परेशान है। परिजनों ने मजदूरो के फंसे होने की जानकारी मिशन बदलाव के सदस्यों को देते हुए उन्हें वापस लाने की गुहार लगाई है। जिसके बाद मिशन बदलाव के भूषण भगत उन्हें वापस लाने के लिए अपने प्रयास तेज कर दिए है। साथ ही इससे जिले के उपायुक्त को अवगत कराते हुए उन्हें वापस लाने की मांग की थी।उपायुक्त ने उन्हें हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया था।

उन्होंने रामगढ़ डीसी से वार्ता कर मजदूरों को लाने की दिशा में बात करने की बात कही थी।मगर अब तक इस दिशा में कोई ठोस पहल नही हो सका है।सभी मजदूर रेलवे स्टेशन में भूखे प्यासे अपना दिन रात बिताने को मजबूर है।भूषण भगत ने कहा कि युवकों व उसके परिजनों द्वारा उनके फंसे होने की जानकारी दी गई।साथ ही मदद का गुहार लगाया गया।इसके बाद बुधवार को गुमला डीसी से को इससे अवगत कराया गया।मगर अभी तक युवकों को लाने की दिशा में कोई कार्रवाई नही हो सका।इसके बाद वे खुद अपने स्तर से उन्हें वापस लाने का प्रयास तेज की।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना