IPL diaries

--Advertisement--

कोलकाता-बेंगलुरु के मैच में दिखी धोनी की ये फैन, बैनर पर लिखी थी ये बातें

जब कैमरे की नजर इस लड़की पर पड़ी तो उसके हाथ में एक बैनर नजर आया जिसमें धोनी के लिए एक खास मैसेज था।

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2018, 08:00 AM IST
कोलाकाता के फैन्स के बीच धोनी की फैन हाथ में बैनर लिए हुए। कोलाकाता के फैन्स के बीच धोनी की फैन हाथ में बैनर लिए हुए।

कोलकाता में रविवार को आईपीएल-11 का तीसरा मैच खेला गया। इस मैच में आई एक अनोखी क्रिकेट फैन चर्चा का विषय बन गई है। असल में कोलकाता के ईडन गार्ड्न्स में खेल गया मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच था लेकिन यहां एक फैन चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी को सपोर्ट करने आई थी। ये देख लोग अचरज में पड़ गए। हालांकि, बाद में जब कैमरे की नजर इस लड़की पर पड़ी तो उसके हाथ में एक बैनर नजर आया जिसमें धोनी के लिए एक खास मैसेज था। क्या लिखा था बैनर में...

 

- फोटो में इस फैन ने धोनी के लिए खास मैसेज लिखा था, इस मैसेज के ऊपर लिखा था, When Kings Are Back, Why Support Anyone Else? यानी जब किंग्स वापस आ चुके हैं तो फिर किसी और को सपोर्ट क्यों करना? वहीं बीच में धोनी की फोटो के साथ हार्ट बना हुआ था।

 

माफ करना कोलकाता-आरसीबी
- इसी बैनर पर बायीं और इस लड़की ने लिखा था, माफ करना आरसीबी कोलकाता आपसे कोई दुश्मनी नहीं। सोशल मीडिया पर ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसे देख धोनी के फैन्स काफी खुश हैं।

 

ऐसा था मुंबई-चेन्नई मैच
आईपीएल के 11वें सीजन का आगाज एक सांस रोक देने वाले मैच से हुआ। सिर्फ एक बॉल शेष रहते उसने मुंबई को एक विकेट से हराया। जीत के लिए चेन्नई को 166 रन बनाने थे। 19.5 ओवर में उसने ये टारगेट पूरा कर लिया। केदार जाधव ने आखिरी ओवर की पांचवी बॉल पर चौका लगाकर स्कोर 169 तक पहुंचा दिया। इसके पहले, टॉस हारकर पहले बैटिंग करते हुए 166 रन बनाए। ईशान किशन 40, सूर्य कुमार यादव 43 और क्रुनाल पंड्या के 41 रन मुख्य रहे।

2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने सीजन का पहला ही मैच जीतकर धमाकेदार शुरूआत की है। 2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने सीजन का पहला ही मैच जीतकर धमाकेदार शुरूआत की है।
X
कोलाकाता के फैन्स के बीच धोनी की फैन हाथ में बैनर लिए हुए।कोलाकाता के फैन्स के बीच धोनी की फैन हाथ में बैनर लिए हुए।
2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने सीजन का पहला ही मैच जीतकर धमाकेदार शुरूआत की है।2 साल बाद वापसी कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स ने सीजन का पहला ही मैच जीतकर धमाकेदार शुरूआत की है।
Click to listen..