• Home
  • Entertainment News
  • Gossip
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस की जब नानी हो गई थीं प्रेग्नेंट, bollywood Actress Dia Mirza reveals her family also faced Badhaai Ho the Neena Gupta pregnancy situation in real life
--Advertisement--

एक्ट्रेस दीया मिर्जा के नाना जब कर रहे थे बड़ी बेटी की शादी तब नानी हो गई थीं प्रेग्नेंट, इस रियल लाइफ घटना से मिलती है आयुष्मान खुराना की फिल्म की कहानी

आयुष्मान को छोड़ अब एक्ट्रेस को बधाई दे रहे सोशल मीडिया यूजर्स

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 05:09 PM IST

मुंबई. आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म 'बधाई हो' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कहानी में आयुष्‍मान अपनी शादी की तैयारी कर रहे होते हैं तभी उनकी ऑनस्क्रीन मां बनीं नीना गुप्ता प्रेग्नेंट हो जाती हैं। बाल-बच्चों वाली उम्रदराज महिला के प्रेग्नेंट होने पर समाज, परिवार और बच्चे बहुत अजीब तरीके से रिएक्ट करते हैं। यहां तक कि पड़ोसी भी ताने मारते हैं। इस मजेदार कॉन्सेप्ट वाले ट्रेलर को ऑडियंस और सेलेब्स काफी पसंद कर रहे हैं। 'संजू' में मान्यता का रोल प्ले कर चुकीं दीया मिर्जा को भी ट्रेलर बेहद पसंद आया है। खास बात ये है कि दीया की मां दीपा के साथ रियल लाइफ में ये घटना घट चुकी है। इसका खुलासा खुद दीया ने किया है। फैन्स दे रहे दीया का बधाई...

- आयुष्मान ने 'बधाई हो' का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसे देखने के बाद दीया ने ये खुलासा किया कि उन्हें ऐसी एक रियल घटना के बारे में पता है।
- दीया ने ट्रेलर पर कमेंट करते हुए लिखा, "Hillarious! Oh My God! मेरी मां का जन्म तब हुआ था जब उनके पेरेंट्स बड़ी बेटी का शादी करने वाले थे।"
- दीया की ये बात सुनने के बाद फैन्स ने उन्हें भी बधाई देनी शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर कई फैन्स उन्हें कह रहे हैं, "फिर तो आपकी भी बधाई हो।"
-दीया की मां दीपा ने पहली शादी जर्मन आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनर Frank Handrich से की थी। दीया जब 4 साल की थीं उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। बाद में उन्होंने अहमद मिर्जा से शादी की और दीया को स्टेप फादर का सरनेम दिया।
- बता दें, 2003 में दीया के पिता अहमद की डेथ हो गई। वहीं उनकी मां दीपा एक इंटीरियर डिजाइनर का काम करती हैं।

सलमान की ने बचाई थी दीया की मां की जान
- सलमान खान को जितना उनके गुस्से के लिए जाना जाता है उतना ही जिक्र उनकी दरियादिली का भी होता है। कम ही लोग जानते हैं कि आज अगर दीया की मां जिंदा हैं तो वो सिर्फ सलमान की बदौलत।
- कुछ सालों पहले एक दिन अचानक दीया की मां बेहोश हो गई थीं। दीया अकेली थीं उन्हें समझ नहीं आ रहा था क्या करें। तब उन्होंने सलमान को कॉल किया था। तभी सलमान उनके पास पहुंचे और मां को हॉस्पिटल ले गए।
- डॉक्टर्स ने बताया अगर उनकी मां तो हॉस्पिटल लाने में 15 मिनट और देर हो जाती तो उनकी जान नहीं बचती।