अपकमिंग मूवीज

--Advertisement--

करन जौहर ने जाह्नवी को 'अर्जुन रेड्‌डी' फिल्म साइन करने से किया मना?

अर्जुन रेड्डी' की रिमेक बनाई जा रही है, जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल करने वाले हैं।

Dainik Bhaskar

Sep 26, 2018, 01:09 PM IST
Did KJo advise Jahnavi against doing Arjun Reddy?

'अर्जुन रेड्डी' की रिमेक बनाई जा रही है, जिसमें शाहिद कपूर लीड रोल करने वाले हैं। इसमें हीरोइन के लिए कियारा आडवाणी को फाइनल किया गया है। शाहिद के पहले ये फिल्म अर्जुन कपूर को ऑफर की गई थी लेकिन वे इसे नहीं कर सके। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। कियारा के पहले यह फिल्म जाह्नवी कपूर और तारा सुतारिया को ऑफर हुई थी।

अगर सूत्रों की मानें तो यह फिल्म जाह्नवी ने इसलिए नहीं की क्योंकि इसमें हीरोइन का रोल काफी छोटा था। 'यह फिल्म हीरो पर आधारित है। इसलिए जब यह रोल जाह्नवी को ऑफर किया गया तो उनके मेंटर करन इसको साइन करने के पक्ष में नहीं थे। उन्होंने इसके लिए तारा का नाम सजेस्ट किया लेकिन, तारा की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आगे खिसक जाने के कारण उन्होंने इस फिल्म के लिए मना कर दिया। फाइनली मेकर्स कियारा के पास पहुंचे और उन्होंने इसके लिए हां कहा'।

ओरिजनल फिल्म में अर्जुन एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है जो कि उसके साथ कॉलेज में पढ़ती है। लेकिन, जब उसकी शादी जबर्दस्ती किसी दूसरे लड़के से कर दी जाती है तो वो शराब और ड्रग्स लेने लगता है। अर्जुन का दोस्त उसे दूसरी लड़की के साथ डेटिंग करवाने की कोशिश करता है लेकिन, ऐसा नहीं हो पाता। स्टोरी सुनकर लगता है कि इस फिल्म में दो एक्ट्रेस हैं लेकिन,, ओरिजनल स्क्रिप्ट के अनुसार दोनों के रोल छोटे हैं। अब देखना दिलस्चप होगा कि मेकर्स स्क्रिप्ट में बदलाव करके कियारा के रोल को बढ़ाते हैं या नहीं।

X
Did KJo advise Jahnavi against doing Arjun Reddy?
Click to listen..