डोर-टू-डोर की जगह सड़क पर भीड़ लगाकर बांटी जा रही है घरेलू गैस

Gumla News - रसोई गैस की किल्लत होने नहीं दी जाएगी नोडल पदाधिकारी सुदीप टोपनो ने कहा उपभोक्ता को डोर टू डोर रसोई गैस...

Mar 27, 2020, 06:55 AM IST
Gumla News - domestic gas is being distributed in a crowded street instead of door to door

रसोई गैस की किल्लत होने नहीं दी जाएगी

नोडल पदाधिकारी सुदीप टोपनो ने कहा उपभोक्ता को डोर टू डोर रसोई गैस डिलीवरी का प्रयास जारी है। लोग बीच सड़क पर गैस लदी गाड़ियों को नही रोके। और न ही रसोई गैस का स्टॉक करें। रसोई गैस की किल्लत होने नही दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन स्थानों में भीड़ लगाकर गैस का वितरण किये जाने की सूचना मिली है। वहां डिस्टेंस बनाने को कहा गया है।

गैस के लिए लगी लाइन में नहीं किया गया डिसटेंस का पालन।

गुमला|कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच गैस एजेंसी रसोई गैस की सप्लाई डोर-टू-डोर करने के बजाय सड़क पर भीड़ लगाकर सिलेंडर बांट रहे है। वहीं उपभोक्ता भी बिना डिस्टेंस के कतार में खड़े होकर गैस लेने के लिए मजबूर है। गुरुवार को शहर के पालकोट रोड स्थित केओ कॉलेज के समीप एक ऐसा ही नजारा देखा गया। एक गैस एजेंसी संचालक द्वारा कोरोना से बचाव के लिए लागू नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी। इसमें आम लोग भी शामिल थे।

जिला प्रशासन के लाख निर्देश के बाद भी रसोई गैस की सप्लाई डोर टू डोर करने के बजाय सड़क पर भीड़ लगाकर किया जाना कोरोना संक्रमण के प्रसार करने के समान है। इधर रसोई गैस को लेकर हो रही परेशानी को लेकर उपायुक्त ने गुरुवार को जिले के 17 गैस एजेंसी संचालकों का कांटेक्ट नंबर जारी की है। साथ ही इसके लिए सुदीप टोपनो को जिला नोडल पदाधिकारी बनाया है।

X
Gumla News - domestic gas is being distributed in a crowded street instead of door to door

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना