पत्नी व बच्चों को पीट रहे शराबी ने साथियों संग पुलिस पर किया हमला

Nawashahar News - स्थानीय जाडला रोड पर महिला और उसके बच्चों को पीटने वाले व्यक्ति व उसके साथियों ने मामले की पूछताछ करने आए पुलिस...

Mar 27, 2020, 08:00 AM IST

स्थानीय जाडला रोड पर महिला और उसके बच्चों को पीटने वाले व्यक्ति व उसके साथियों ने मामले की पूछताछ करने आए पुलिस कर्मचारियों के ऊपर हथियारों से हमला कर दिया। राहों पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव जलवाहा निवासी पुलिस कर्मचारी हुस्न लाल ने बताया वह पुलिस पार्टी के साथ जाडला रोड पर कर्फ्यू के दौरान ड्यूटी कर रहे थे। पुलिस नाके पर एक महिला दौड़ते हुए उनके पास आई और उसने बताया कि उसका पति व उसके कुछ अन्य साथी शराब के नशे में उसके व उसके बच्चों के साथ बुरी तरह मारपीट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जब वे पास ही उस मोहल्ले में गए तो महिला के पति के कुछ दोस्तों ने उन पर हथियारों के साथ उनके ऊपर हमला कर दिया और ईंटें भी चलाई। इस दौरान उन्हें काफी चोटें आई। तभी वहां पर पहुंचे कुछ अन्य लोगों ने उन्हें और उसके साथियों को छुड़वाया। लोगों ने ही घायलों को राहों के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने इस मामले में जांच करके आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना