आत्मिक गुणों से चर्च को आगे बढ़ने में मदद करना कर्तव्य : माइकल

News - यहोवा शालोम मिनिस्ट्री के 20 वर्ष पूरे होने पर बुधवार को चंदाघांसी, नामकुम में सिल्वर जुबली मनाई गई। मुख्य अतिथि...

Jan 16, 2020, 07:55 AM IST
Ranchi News - duty to help the church move forward with spiritual qualities michael
यहोवा शालोम मिनिस्ट्री के 20 वर्ष पूरे होने पर बुधवार को चंदाघांसी, नामकुम में सिल्वर जुबली मनाई गई। मुख्य अतिथि एसडीओ ए मिंज, संजय पांडे थे। संस्थापक पास्टर माइकल कच्छप ने संस्था के 20 वर्ष की यात्रा के बारे में विस्तार से बताया। कहा कि जिस प्रकार हम समाज और परिवार में लोगों को समेटे रखते हैं, उसी प्रकार हमें हमेशा चर्च और उससे जुड़े लोगों को भी समेटे रखना है। जिस प्रकार हम एक पौधे को बड़ा करने में बहुत मेहनत करते हैं, उसी प्रकार हमें अपने व्यवहारिक और आत्मिक गुणों से चर्च और इसके लोगों को भी आगे बढ़ने में मदद करना है। सिल्वर जुबली के अवसर पर बच्चों, युवाओं और महिलाओं द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसके साथ ही कार्यक्रम में रांची, खूंटी, गुमला, देहरादून आदि जगहों से आए कर्मियों को उपहार भी दिया गया।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि में अलबिन लकड़ा, विकास तिर्की, अरुण नगेशिया, एडवोकेट पी मरांडी और एमबी होरो उपस्थित थे। कार्यक्रम में प्रेज केरकेट्टा, पास्टर रोशन, पौलुष, बलधिर, माजेंदर, तीतुस, इस्राइल, रिकी, शंकर सहित अरगोड़ा, चिपरा, बीआईटी, ओरमांझी, तोरपा आदि जगहों से हजारों विश्वासी शामिल हुए।

X
Ranchi News - duty to help the church move forward with spiritual qualities michael
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना