• Hindi News
  • Punjab
  • Sangrur
  • Bhawanigarh News education minister singla took to the streets with volunteers to save people from coronavirus

लोगों को कोरोनावायरस से बचाने के लिए शिक्षा मंत्री सिंगला वाॅलंटियरों को लेकर सड़क पर उतरे

Sangrur News - कोरोनावायरस को लेकर पंजाब में लगाए गए कर्फ्यू के दौरान कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला जरूरतमंदों को मास्क,...

Mar 27, 2020, 07:31 AM IST
Bhawanigarh News - education minister singla took to the streets with volunteers to save people from coronavirus

कोरोनावायरस को लेकर पंजाब में लगाए गए कर्फ्यू के दौरान कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर बांटने के लिए खुद सड़कों पर उतर आए हैं। वीरवार को कैबिनेट मंत्री अपने वॉलंटियरों की टीम को लेकर शहर भवानीगढ़ में पहुंचे। जहां पर उन्होंने जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर वितरित करने के लिए अपने वॉलंटियराें को सौंपे। इस दौरान कैबिनेट मंत्री विजय इंदर सिंगला ने कोरोना वायरस की महामारी को रोकने के लिए लोगों को अपील की कि इससे बचाव के लिए वह अपने घरों में ही रहें और बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार और सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह द्वारा राज्य के लोगों का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। इसके तहत हर तरह की सुविधा देने के लिए पंजाब सरकार वचनबद्ध है। सरकार द्वारा लोगों को किसी भी प्रकार की कोई भी परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने बताया कि संगरूर और भवानीगढ़ हलके को जोन में बांटा गया है और इसके अधीन आते सभी गांवों को भी जोन में बांटा गया है। लोगों तक सुविधा पहुंचाने के लिए 5-5 वॉलंटियराें की टीमें बनाई गई है। जोकि शहर और इलाके के गांवों में जाएंगे और जरूरतमंद परिवारों को आटा, राशन के अलावा जरूरी समान मुहैया करवाएंगे। लोगों को मास्क, सैनिटाइजर भी दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शाम के बाद ग्राउंड जीरो पर काम को पूरा करने के लिए उनके वॉलंटियर पूरी तरह से तैयार है। मौके पर मार्केट कमेटी चेयरमैन प्रदीप कुमार कद, रणजीत सिंह तूर, कपिल देव गर्ग, वरिंदर मित्तल आदि उपस्थित थे।

नंबरदारों ने अपना मान भत्ता सरकार के राहत फंड में देने का किया एलान

संगरूर|पंजाब नंबरदार यूनियन के सचिव रण सिंह महिलां के आह्वान पर बडी संख्या में नंबरदारों ने अपना मान भत्ता कोरोनावायरस से निपटने के लिए पंजाब सरकार के राहत फंड में देने का एलान किया है। इसमें रण सिंह महिला, जसपाल सिंह जस्सी, राम कृष्ण सुनाम, बलवीर खानपुर ने अपने तीन-तीन माह का मान भत्ता देने का ऐलान किया है। जबकि चरणजीत सिंह, सुखदेव सिंह, करनदीप सिंह, मेगर सिंह, जीत सिंह ढंडोली खुर्द, कर्म सिंह, लखवंत सिंह, करनैल सिंह गुज्जरा, हरमेल सिंह रोगला, धनवंत सिंह खानपुर, हरबंस सिंह, जसप्रीत सिंह, हरबंस सिंह जनाल, जोगिंदर सिंह, गुरमेल सिंह, प्रगट सिंह, बीरा सिंह, पुनरवीर सिंह, बलविंदर सिंह, नरदेव सिंह, नैब सिंह, जगपाल सिंह, हरवीर सिंह, गुरध्यान सिंह, जीत सिंह, जसवीर सिंह, प्यारा सिंह, बलविंदर सिंह, निर्भय सिंह, दर्शन सिंह, राम सिंह, गुरमेल सिंह, सुखदेव सिंह, लक्षमण सिंह, गुरतेज सिंह, हाकम सिंह, प्रद्युमन सिंह, लखविंदर सिंह, सेवक सिंह, राजिंदर कौर ने अपना एक-एक माह का मान बत्ता सरकार के राहत फंड में देने का एलान किया है।

X
Bhawanigarh News - education minister singla took to the streets with volunteers to save people from coronavirus

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना