12वीं में पास होने वाले छात्रों को शिक्षा संस्थानों ने दी बधाई

Sitamarhi News - बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट की परीक्षाफल में नगर के दीपक स्टोर गली स्थित न्यूटन...

Mar 27, 2020, 07:35 AM IST
Mejargang News - educational institutions congratulated the students who passed in 12th

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा आयोजित इंटरमीडिएट की परीक्षाफल में नगर के दीपक स्टोर गली स्थित न्यूटन फिजिक्स सेंटर के छात्रों ने सफलता का परचम लहराया है। साथ ही एक दर्जन से अधिक छात्रों ने जिला टॉपर में अपना नाम दर्ज कराया है। इसमें गौतम कुमार को 445, सूरज कुमार को 443, संजय कुमार को 436, सौलोनी कुमारी को 429, रवि किशन साह को 426, रोहित कुमार को 425, राजु कुमार को 411, मेबीका कुमारी को 405, मिथलेश कुमार को 411, श्याम कुमार को 414, रितिक कुमार को 406, मदन कुमार को 410, कार्तिक राज को 412 एवं शिल्पी कुमारी को 410 अंक मिले है। इन सभी छात्र-छात्रों ने अपनी सफलता का श्रेय संस्था के शिक्षक किशन गुप्ता, मिन्टु गुप्ता एवं राकेश गुप्ता को दिया है। साथ ही संस्था के निदेेशक राकेश गुप्ता ने जिला टॉपर में शामिल होने वाले सभी छात्र-छात्राओं को बधाई दिया है।

सोनाली को मिठाई खिलाते परिजन।

प्रखंड क्षेत्र में कुमार कॉमर्स के छात्रों ने किया नाम रौशन


सुरसंड | प्रखंड के मीना बाजार स्थित कुमार कॉमर्स के छात्र-छात्राओं ने सफलता का परचम लहराया है। इसमें नेहा कुमारी को 437, सुमन कापर काे 435 अंक एवं रोनीत कुमार को 427 अंक मिले है। संस्था के राकेश कुमार ने कहा कि ग्रामीण इलाके से तालुकात रखने वाले छात्र- छात्राएं प्रारम्भ से ही प्रतिभावान रहा है। तथा अपने जिम्मेदारियों को समझा है। जिसका सकारात्मक परिणाम हम लोगों के सामने है।

रौशन को कॉमर्स में मिला 85 %


पुपरी | बिहार बोर्ड परीक्षा समिति द्वारा इंटरमिडियट परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है। पुपरी एलएम हाई स्कूल के छात्र जैतपुर मुहल्ला निवासी संतोष स्वर्णकार के पुत्र ऋतिक राज कॉमर्स विषय मे 85 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर स्कूल, अपने माता पिता का नाम रौशन किया हैं। ऋतिक राज की सफलता को लेकर उनके नाना पुपरी निवासी उमाशंकर स्वर्णकार ने प्रशन्नता व्यक्त की है।

चार्टर्ड अकाउंटेंट बनना है : हिमांशु

मेजरगंज | प्रखंड के चैनपुर गांव निवासी हिमांशु शेखर ने बिहार इंटरमीडिएट परीक्षा कॉमर्स विषय में 393 अंक प्राप्त कर प्रथम श्रेणी से उत्तीर्ण हुआ है। हिमांशु के पिता रामवरण राम शिक्षक के पद पर एव माता उमा देवी आंगनवाड़ी सेविका है। हिमांशु ने बताया की इस सफलता के लिए सबसे पहले वह अपने पिता एवं मां प्रति आभार व्यक्त करने के साथ अपने शिक्षकों को धन्यवाद दिया। हिमांशु शेखर ने चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने का इच्छा जताया।

X
Mejargang News - educational institutions congratulated the students who passed in 12th

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना