बैंक जाने में कर्मचारियों को हो रही है मुश्किल

Sasaram News - देश के लिए सबसे बड़ा खतरा बन चुका कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री, भारत सरकार द्वारा 14...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST

देश के लिए सबसे बड़ा खतरा बन चुका कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए प्रधानमंत्री, भारत सरकार द्वारा 14 अप्रैल 2020 तक घोषित लॉक डाउन के कारण पूरी तरह से ठप यातायात के चलते बैंक कर्मियों को शाखा पहुंचने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। बंदी की खौफ के चलते ग्रामीण क्षेत्रों में ग्राहकों की काफी भीड़ भी उमड़ रही है, जिसके चलते बैंक कर्मचारी एवं अधिकारी अपने को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। यह बात बैंक ऑफ इंडिया इंप्लाईज यूनियन (बिहार स्टेट) के उपाध्यक्ष नागेश्वर महतो ने कही। इन्होंने जारी प्रेस बयान में कहा है कि आसपास के जिलों गया, अरवल, औरंगाबाद में उक्त बातों को ध्यान में रखते हुए 1 दिन के अंतराल पर बैंक खोलने का निर्णय संबंधित जिला समाहर्ता द्वारा लिया गया है।

इसे ध्यान में रखते हुए जिला अग्रणी प्रबंधक, रोहतास (सासाराम) से आग्रह है कि बैंक शाखाओं को खोलने में यातायात के चलते बैंक कर्मियों को हो रही परेशानियों को ध्यान में रखते हुए संबंधित जिला समाहर्ता महोदय से 1 दिन के अंतराल पर बैंक खोलने की अनुशंसा की जाए। इससे ग्राहकों के साथ-साथ बैंक कर्मियों को भी कोरोना वायरस के संक्रमण से रोकने में मदद मिलेगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना