ये हैं 'भाबीजी...' के विभूति नारायण की बेटी, देखें Family की Unseen Photos

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बेटी मरयम के साथ आसिफ शेख। - Dainik Bhaskar
बेटी मरयम के साथ आसिफ शेख।
मुंबई. पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' में विभूति नारायण तिवारी का रोल कर रहे आसिफ शेख रियल लाइफ में 24 साल की बेटी और 21 साल के बेटे के पिता हैं। उनकी पत्नी का नाम ज़ेबा, बेटी का नाम मरयम और बेटे का नाम  अलीजाह है। dainikbhaskar.com  से खास बातचीत में आसिफ ने बताया, "मेरी पत्नी जेबा, बेटी मरयम और बेटे अलीजाह को मेरे काम पर प्राउड है। वे मेरे हर डिसीजन में सपोर्ट करते हैं। एक्टर होने के नाते मुझपर ऑडियंस को अपना बेस्ट देने का दबाव होता है। सरप्राइजिंगली मेरी फैमिली मेरे काम को बखूबी समझती है और कभी कोई शिकायत नहीं करती। मैं खुशनसीब हूं कि मेरे पास इतनी प्यारी फैमिली है।" बच्चों के साथ बिताते हैं ज्यादा से ज्यादा वक्त...
 
आसिफ ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया, "एक वक्त था, जब मुझे कई दिनों तक बच्चों से दूर रहना होता था। लेकिन कभी उन्होंने कोई शिकायत नहीं की। यही वजह है कि अब जब मैं शूटिंग पर नहीं होता तो ज्यादा से ज्यादा वक्त फैमिली के साथ बिताने की कोशिश करता हूं। अब मेरे बच्चे बड़े हो गए हैं और अपने डिसीजन खुद ले सकते हैं। मुझे वाकई उनपर गर्व है।" 
 
बच्चों का नहीं हैं एक्टिंग में इंटरेस्ट
 
आसिफ शेख की शादी को 25 साल हो चुके हैं और उनकी पत्नी जेबा हाउसवाइफ हैं। आसिफ की मानें तो न तो उनकी बेटी मरयम और न ही उनके बेटे अलीजाह का एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट है। मरयम एक टैलेंट कंपनी में बतौर मैनेजर काम करती हैं, जबकि अलीजाह ने हाल ही डायरेक्टर माजिद मजीदी कि फिल्म में बतौर असिस्टेंट अपनी जॉब छोड़ी है। 
 
आगे की स्लाइड्स में देखिए आसिफ की फैमिली की कुछ Unseen Photos...
खबरें और भी हैं...