लाॅकडाउन के बाद भी शहर में बिना काम के घूमते रहे लोग

Khagaria News - सरकार के लॉकडाउन के आदेश के बाद भी गुरुवार को शहरों में लोगों का आवागमन जारी रहा। गुरुवार को संध्या में लॉकडाउन...

Mar 27, 2020, 07:06 AM IST

सरकार के लॉकडाउन के आदेश के बाद भी गुरुवार को शहरों में लोगों का आवागमन जारी रहा। गुरुवार को संध्या में लॉकडाउन में भी जरूरतमंद सामानों की खरीदारी के लिए लोग बाजार पहुंच रहे थे। लोगों ने जरूरत के हिसाब से सामानों की खरीदारी की। शहर में एसडीओ सुभाष चंद्र मंडल और एसडीपीओ प्रमोद कुमार झा के नेतृत्व में उतरी प्रशासन की टीम ने जमालपुर, गोगरी, महेशखूंट सहित कई जगहों पर लोगों को लॉकडाउन के लिए प्रेरित किया और सख्ती से इसका पालन करने के लिए निर्देश दिया। प्रशासन के सड़क पर उतरने के बाद धीरे-धीरे सड़कों पर सन्नाटा पसर गया।

प्रशासन की कई टीमों ने अलग-अलग रोड पर लोगों से लॉकडाउन का पालन कराया और 14 अप्रैल तक घर में रहने की सलाह दी। सरकार के लॉकडाउन के आदेश का पालन नहीं करने वाले पर कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई। प्रशासन की टीम में डीसीएलआर मो. मोस्तकीम, बीडीओ अजय कुमार दास, सीओ कुमार रवींद्रनाथ, सर्किल इंस्पेक्टर दीपक कुमार यादव, थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह, ईओ आदित्य कुमार शामिल थे। इस दौरान उन्होंने खुली हुई दुकानों व सड़क पर चलते वाहनों के खिलाफ सख्ती दिखाई।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना