विज्ञापन

हर नए कपल को रोज करनी चाहिए इस एक फोटो की पूजा, ना प्यार कम होगा, ना कभी धोखा खाएंगेह

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2018, 05:00 PM IST

सामान्यत: लाख कोशिशों के बाद भी पति-पत्नी के बीच कभी-कभी थोड़ा बहुत तनाव उत्पन्न हो जाता है।

How to increase love and affection in newly married couple
  • comment

रिलिजन डेस्क. अगर पति-पत्नी के रिश्तों में मिठास नहीं रह गई है। वे रिश्ते को संभालना चाहते हैं लेकिन कोई तरीका काम नहीं कर रहा है तो आप इसके लिए ज्योतिष और वास्तु की मदद लेनी चाहिए। शादी के बाद केवल पति-पत्नी ही नहीं पूरे परिवार का जीवन बदल जाता है। सामान्यत: लाख कोशिशों के बाद भी पति-पत्नी के बीच कभी-कभी थोड़ा बहुत तनाव उत्पन्न हो जाता है। यही छोटी-छोटी तकरार लड़ाई-झगड़ों में परिवर्तित हो जाए तो ये भी सामान्य सी बात ही है। ऐसे में वैवाहिक जीवन सुखी नहीं रह पाता है। इस प्रकार की परिस्थितियों से बचने के लिए श्रीराम और सीता के फोटो की पूजा करनी चाहिए।

श्रीराम-सीता के युगल फोटो की आराधना करने पर परिवार में शांति के साथ संपूर्ण सुख-सुविधाओं की बढ़ोतरी होगी। लेकिन ये पूजा पति-पत्नी दोनों को मिलकर करना होगी। अकेले ना करें। हमेशा इस तस्वीर के सामने अपने जीवनसाथी के साथ ही बैठें। इससे आपके रिश्ते में नई ऊर्जा का संचार होगा। श्रीराम और सीता का जीवन काफी कष्टों में व्यतीत हुआ लेकिन पति-पत्नी के बीच प्रेम कम नहीं हुआ। ठीक इसी तरह इनकी पूजा करने वाले दंपत्ति के मध्य भी अटूट प्रेम बना रहता है। श्रीराम और सीता की पूजा करने वाले भक्तों की भगवान सभी मनोकामनाएं पूर्ण करते हैं और उनका जीवन सुखी करते हैं।

ऐसे करें तस्वीर का चयन

राम-सीता की कई तरह की तस्वीरें मार्केट में मौजूद हैं। ज्यादातर तस्वीरें राम दरबार की ही मिलती हैं, जिसमें राम-सीता के अलावा, लक्ष्मण, भरत और हनुमान भी होते हैं। ये तस्वीर भी घर में रखना बहुत शुभ माना गया है लेकिन इस उपाय के लिए ऐसी तस्वीर लाएं जिसमें राम-सीता दोनों ही हों, सिंहासन पर बैठे हुए हों तो और बेहतर है। इस तस्वीर को शुक्रवार को अपने घर में लाएं. फिर इसकी पूजा शुरू करें। इससे आपके बिगड़ते रिश्तों में राहत मिलेगी।

How to increase love and affection in newly married couple
  • comment
X
How to increase love and affection in newly married couple
How to increase love and affection in newly married couple
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें