करीब एक घंटे तक बंद रहे फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप, ट्विटर पर यूजर्स बोले- हम फिर से 90 के दशक में आ गए / करीब एक घंटे तक बंद रहे फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप, ट्विटर पर यूजर्स बोले- हम फिर से 90 के दशक में आ गए

फेसबुक बंद होने की सबसे ज्यादा परेशानी अमेरिका और यूरोप में देखी गई।

DainikBhaskar.com

Sep 04, 2018, 03:24 PM IST
facebook instagram and whatsapp services disrupted for 1 hour

- फेसबुक बंद होने की वजह नेटवर्क प्रॉब्लम बताई गई

- सबसे ज्यादा शिकायतें अमेरिका और यूरोप में हुईं

गैजेट डेस्क. सोशल मीडिया साइट फेसबुक सोमवार देर रात को करीब एक घंटे तक बंद रही। फेसबुक की दूसरी सर्विस इंस्टाग्राम और व्हाट्सऐप भी नहीं चल पा रहे थे। मॉनिटरिंग करने वाली साइट downdetector.com ने सबसे पहले इस बात की जानकारी दी। वेबसाइट के मुताबिक, सोमवार रात करीब 2:30 बजे फेसबुक अचानक बंद हो गई, जिसके बाद ट्विटर पर यूजर्स ने इसकी शिकायत की। उन्होंने कहा- हम फिर से 90 के दशक में आ गए।

फेसबुक ने दी सफाई : अचानक सर्विसेस बंद हो जाने पर फेसबुक प्रवक्ता जे नैनकैरो ने कहा, "नेटवर्क प्रॉब्लम की वजह से यूजर्स को फेसबुक एक्सेस करने और पोस्ट करने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब सभी सर्विसेस पहले की तरह बहाल हो चुकी हैं। असुविधा के लिए हमें खेद है।"

ट्विटर पर एक्टिव हुए यूजर्स : फेसबुक बंद होने के बाद यूजर्स ने ट्विटर पर #FacebookDown के साथ ट्वीट किया, जिसके बाद ये ट्रेंड होने लगा। यूजर्स ने फेसबुक को भी ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा- "फेसबुक बंद, इंस्टाग्राम बंद। अब ट्विटर और स्नैपचैट को भी बंद करने की जरूरत है। हम फिर से 90 के दशक में आ गए।"

X
facebook instagram and whatsapp services disrupted for 1 hour
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना