जुए की लत में बर्बाद होकर अपराध जगत में पहुंचा फैक्ट्री मालिक गोपाल

Mohali Bhaskar News - डेराबस्सी के गांव सुंडरा में ब्रांडेड कंपनियों के पैकेटों में मिला सामान भी नकली निकला। सर्फ एक्सल, टाटा नमक आदि...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:25 AM IST
Dera bassi News - factory owner gopal wasted in gambling due to addiction
डेराबस्सी के गांव सुंडरा में ब्रांडेड कंपनियों के पैकेटों में मिला सामान भी नकली निकला। सर्फ एक्सल, टाटा नमक आदि कंपनियों की टेस्ट रिपोर्ट में यह सामान नकली पाया गया, जबकि एमडीएच के 100 ग्राम के डिब्बों की जांच की जा रही है। इसके अलावा वाॅशिंग पाउडर टाइड, आशीर्वाद आटा, ताजमहल चायपत्ती के हजारों की तादाद में मिले बोरे व खाली पैकेट सीज कर पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। ये सभी पैकेटों की छपाई दिल्ली की एक प्रिंटिंग प्रेस में की गई।

मुबारिकपुर पुलिस ने वीरवार को सुंडरा में दो दुकानों में चल रही एक फैक्ट्री में छापा मारकर उसके मालिक गोपाल कृष्ण निवासी मनीमाजरा को कॉपीराइट एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया था। उसे शनिवार को पुलिस ने जमानत पर छोड़ दिया। पुलिस ने पैकिंग मशीन व वजन करने वाला इलेक्ट्रॉनिक्स कांटा भी अपने कब्जे में ले लिया है। एमडीएच की टीम भी मौके पर पहुंची हुई जो अपने माल की असलियत बारे अभी जांच कर रही है। चौकी इंचार्ज नरपिंदर सिंह ने बताया िक फैक्ट्री का मालिक गोपाल कृष्ण एक प्रॉपर्टी कारोबारी था, परंतु जुए की लत में वह एक-एक कर अपने सारे प्लाट बेच कर तंगहाली में आ गया। उसी की भरपाई के लिए उसने इस धंधे में हाथ डाला।

वह अपनी होंडा सिटी कार में खुद गांव के छोटे-छोटे दुकानदारों को खुद को कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर बताकर स्कीम के तहत यह माल मार्केट रेट से कहीं सस्ता बेच आता था। एक बिल बुक भी बरामद की गई है, जिसके करीब 10-12 बिल काटे जा चुके हैं। अभी तक नमक के हजारों पैकेट दुकानदारों के पास यह सप्लाई कर चुका था।

1 महीने से यह धंधा जारी था और इनमें चंडीगढ़ की सेक्टर-26 की मार्केट के अलावा बरवाला, डेराबस्सी, लालडू जैसे आसपास ही एरिया ज्यादा कवर किया गया था।

यह सामान पुलिस ने किया है बरामद

चौकी इंचार्ज के अनुसार टाटा नमक के 1 किलो वाले 1400 खाली पैकेट जब्त किए गए हैं, जबकि तीन टन के करीब खुला नमक बरामद हुआ है। इसके अलावा 1 किलो वाले टाटा नमक के भरे हुए 3800 पैकेट भी पुलिस ने सील किए हैं। वाॅशिंग पाउडर टाइड के 2230 प्रिंटेड खाली लिफाफे आधा किलो वाले और 32 पैकेट भरे हुए जब्त हुए हैं। आशीर्वाद आटा के 10 किलोग्राम वाले 290 प्रिंटेड खाली थैले बरामद हुए हैं। ताजमहल चाय के 250 ग्राम वाले 4000 खाली पैकेट, सर्फ एक्सल 100 ग्राम के भरे हुए 3480 पैकट, 1 किलोग्राम वाले भरे हुए 11 पैकेट और 100 ग्राम वाले 12500 खाली लिफाफे सर्फ एक्सल के मिले हैं।

X
Dera bassi News - factory owner gopal wasted in gambling due to addiction
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना