कटेया में आपसी विवाद को लेकर मारपीट, पांच लोगों पर प्राथमिकी

Gopalganj News - दो दुकानदारों के बीच हुए झगड़े में पांच लोगों पर थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । ेनगर के विजय कुमार...

Mar 27, 2020, 07:20 AM IST

दो दुकानदारों के बीच हुए झगड़े में पांच लोगों पर थाने में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई गई है । ेनगर के विजय कुमार वर्नवाल अपने सामने वाले दुकानदार सज्जन वर्नवाल, नीतीश वर्नवाल एवं विनीत वर्नवाल पर थाने में दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि मंगलवार को हमेशा की तरह वह अपने दुकान की साफ सफाई कर रहा था। तभी उक्त सभी लोग उसके ग्राहक को बुलाकर सामान बेचने लगे। जब उसने मना किया तो वे सभी लोग गाली गलौज करते हुए उक्त लोग लाठी से उसे मारने लगे। बचाने आया उसका बेटा रूपेश वर्नवाल को भी मारपीट कर घायल कर दिया। मारपीट के क्रम में विनीत वर्नवाल ने उसके पैकेट से 4 हजार रुपये निकाल लिए। दूसरी पक्ष से सज्जन वर्नवाल ने थाने में दिए आवेदन में आरोप लगाया है कि वह अपने दुकान पर बैठा हुआ था। तभी विजय प्रसाद वर्नवाल एवं रूपेश प्रसाद वर्नवाल उसके साथ मारपीट करने लगे।

मारपीट की घटनाओं में पांच लोग हुए घायल

बैकुंठपुर: बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद को लेकर हुई मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में पांच लोग घायल हो गए। घायलों में बलहां गांव के रामदुलाल साह,नसीमा बीबी हदीस मियां,पुजा कुमारी तथा बनकटी गांव की तनु खातून शामिल हैं। घायलों का इलाज बैकुंठपुर सीएचसी में चल रहा है ।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना