Hindi News »Business» Fine Organic Industries Shares Surge 4 Percent In Debut Trade

आईपीओ अपडेट: फाइन ऑर्गेनिक इश्यू प्राइस से 4% ऊपर लिस्ट, दो कंपनियों ने आईपीओ की अर्जी दी

भारत होटल्स, मिलटेक मशीनरी ने आईपीओ के लिए सेबी की मंजूरी मांगी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 02, 2018, 03:11 PM IST

आईपीओ अपडेट: फाइन ऑर्गेनिक इश्यू प्राइस से 4% ऊपर लिस्ट, दो कंपनियों ने आईपीओ की अर्जी दी

मुंबई. फाइन ऑर्गेनिक इंडस्ट्रीज का शेयर इश्यू प्राइस से 4% ऊपर लिस्ट हुआ। इसका प्राइस बैंड 780-783 रुपए रखा गया था। बीएसई पर ये 815 पर लिस्ट हुआ और कारोबार के दौरान 828.60 तक पहुंच गया। एनएसई पर भी 815 रुपए पर लिस्टिंग हुई और 829.40 का उच्च स्तर छुआ। फाइन ऑर्गेनिक इंडस्ट्रीज का आईपीओ 20-22 जून तक खुला था और करीब 9 गुना सब्सक्राइब हुआ।

भारत होटल्स, मिलटेक मशीनरी ने आईपीओ के लिए अर्जी दी:भारत होटल्स ने आईपीओ के लिए सेबी के पास अर्जी दाखिल की है। इनिशियल पब्लिक ऑफर के जरिए इसकी 1,200 करोड़ रुपए जुटाने की योजना है। आईपीओ से मिलने वाली रकम का इस्तेमाल कंपनी के कर्ज चुकाने में किया जाएगा। भारत होटल्स द ललित ब्रांड के नाम से 12 लग्जरी होटल, पैलेसे और रिसॉर्ट चला रही है। ललित ट्रैवलर ब्रैंड से दो मिड मार्केट सेगमेंट के होटल भी चल रहे हैं।

मिलटेक मशीनरी ने भी आईपीओ के लिए आवेदन किया है। इसके जरिए कंपनी का करीब 500 करोड़ रुपए जुटाने का प्लान है। इनिशियल पब्लिक ऑफर के जरिए 37.51 लाख शेयर जारी किए जाएंगे। मिलटेक खेती से जुड़े उपकरण बनाने वाली कंपनी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Business

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×