झारखंड के युवक के अपहरण मामले में बिहार के पांच अपराधी गिरफ्तार

Jamtara News - मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत झारखंड के एक युवक के अपहरण के आरोप में बिहार के पांच अपराधियों को देसी कट्टा एवं ...

Mar 27, 2020, 07:51 AM IST

मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत झारखंड के एक युवक के अपहरण के आरोप में बिहार के पांच अपराधियों को देसी कट्टा एवं मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। बिहार से सटे इलाके कारगिल दियारा में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों से एक अपहृत को छुड़ाने व 5 अपराधियों को मौके से गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है। एसडीपीओ कार्यालय में गुरुवार को एसडीपीओ राजा कुमार मित्रा ने सोशल डिस्टेंशन का पूरा ख्याल रखते हुए प्रेस को बताया कि झारखंड के साहेबगंज जिले के कारगिल निवासी बीरबल महतो पिता रामकृपाल महतो 25 मार्च की शाम 4 बजे कारगिल दियारा से मनिहारी कटिहार बिहार स्थित अपने नए घर जा रहा था। इस बीच 4 बाइक पर सवार 8 अपराधियों ने कांस जंगल के समीप हथियार के बल पर बीरबल को घेर कर उसका अपहरण कर लिया। अपराधियों ने इसके बाद फोन लगा कर बीरबल से उसके पिता की बात कराते हुए 3 लाख रुपये फिरौती की मांग की।

इस बीच एसपी अमन कुमार को इसकी गुप्त सूचना मिली। जिसके बाद एसडीपीओ ने एसपी के निर्देश पर इंस्पेक्टर धर्मपाल के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए अपराधियों की घेराबंदी कर ली। एक अपराधी को इसकी भनक लगी तो उसने अपने साथियों को पुलिस के घेराव की जानकारी दी। इसके बाद अपराधी बाइक लेकर भागने लगे। इस दौरान अानन फानन में अपराधियों ने 2 राउंड गोली भी चलाई। इसी आपाधापी में अपहृत बीरबल महतो किसी तरह से जंगल मे छुप गया। पुलिस ने जहां अपहृत को अपनी अभिरक्षा में ले लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना