निर्देशों का पालन करें दुकानदार : डीसीएलआर

Bokaro News - कोनोरावायरस से बचाव को लेकर घोषित लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करने और होम डिलीवरी करने को लेकर चंद्रपुरा...

Mar 27, 2020, 06:26 AM IST
Chandarpura News - follow the instructions shopkeeper dclr

कोनोरावायरस से बचाव को लेकर घोषित लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन करने और होम डिलीवरी करने को लेकर चंद्रपुरा प्रखंड कार्यालय में प्रमुख अनीता गुप्ता की अध्यक्षता में दुकानदारों की बैठक हुई। मौके पर डीसीएलआर जेम्स सुरीन ने कहा कि लॉकडाउन के नियमों का लोग सख्ती से पालन करें। सोशल डिस्टेंस बनाए रखें। उन्होंने कहा कि बाजारों और दुकानों में भीड़ नहीं लगे, इसके लिए आवश्यक दुकानों के खुलने और बंद होने का समय निर्धारित किया गया है। आवश्यक वस्तुओं की दुकानें सुबह से लेकर 4 बजे शाम तक ही खुलेंगी। मेडिकल दुकानों को अति आवश्यक सेवा मानते हुए उसे आदेश से अलग रखा गया है।

प्रमुख अनीता गुप्ता ने कहा कि होम डिलीवरी देने से भीड़भाड़ नहीं होगी। उन्होंने लोगों को अपने घरों में रहने और अफवाहों से बचने की अपील की। वहीं, आवासीय दंडाधिकारी सह सीओ रामा रविदास ने दुकानदारों को कालाबाजारी नहीं करने व उचित मूल्य पर सामान बेचने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि आपदा के तहत प्रत्येक पंचायत में 10 हजार करके रुपए दिए गए हैं।

बैठक में शामिल लोग।

X
Chandarpura News - follow the instructions shopkeeper dclr

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना